राज ठाकरे ने राहुल गांधी को भेजा बेटे की शादी का न्‍योता, पीएम मोदी को किया इग्‍नोर

Font Size

मुम्बई। मीडिया की खबरों के अनुसार महाराष्‍ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे के बेटे की शादी 27 जनवरी को होने वाली है। खास बात यह है कि उन्होंने अपने बेटे की शादी का न्‍योता कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी को तो दिया है पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनकी गेस्‍ट लिस्‍ट से बाहर हैं। हालांकि मोदी मंत्रिमंडल के कई कैबिनेट मंत्री और वरिष्‍ठ बीजेपी नेता लालकृष्‍ण आडवाणी को ठाकरे ने शादी का कार्ड भेजा है। राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे की शादी डॉ. संजय बोरुडे की बेटी मिताली के साथ तय हुई है। लोअर परेल स्थित एक होटल में विवाह समारोह का आयोजन किया गया है।

दिल्‍ली में राजनेताओं को बेटे की शादी का कार्ड देने राज ठाकरे स्‍वयं नहीं गए। उन्‍होंने अपने दो सहयोगियों हर्षल देशपांडे और मनोज हाटे के माध्‍यम से निमंत्रण भेजा है। ठाकरे की गेस्‍ट लिस्‍ट में राहुल गांधी के अलावा पूर्व कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी, केंद्रीय मंत्री सुषमा स्‍वराज, नितिन गडकरी, राजनाथ सिंह, प्रकाश जावेडकर, मेनका गांधी और धर्मेंद्र प्रधान का नाम शामिल हैं।

इस महीने के आरंभ में राज ठाकरे एनसीपी के अध्‍यक्ष शरद पवार को व्‍यक्तिगत रूप से शादी का कार्ड देने गए थे। इस दौरान दोनों के बीच करीब दो घंटे तक बातचीत हुई, जिससे राजनीतिक गलियारों में तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गईं। ठाकरे अपने चचेरे भाई और शिवसेना के अध्‍यक्ष उद्धव ठाकरे को भी व्‍यक्तिगत रूप से निमंत्रण पत्र देने गए थे।

You cannot copy content of this page