दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कांग्रेस को वोट नहीं दें : गठबंधन की उम्मीद धूमिल

Font Size

नई दिल्ली : दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने रविवार को दिल्ली के लोगों से कांग्रेस को वोट नहीं देने की अपील कर कांग्रेस के साथ संभावित गठबंधन की संभावनाएं पूरी तरह खत्म कर दी है. बाहरी दिल्ली में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने लोगों से कांग्रेस को वोट नहीं देने की अपील की . उन्होंने अपने भाषण में कहा कि अगर आप कांग्रेस को वोट देंगे तो इससे भाजपा मजबूत होगी।

गौरतलब है कि केजरीवाल का यह बयान ऐसे समय में आया है जब राष्ट्रीय स्तर पर लगातार आगामी लोकसभा चुनाव में गठबंधन की बात चल रही थी. यहाँ कहा जा रहा था कि आम आदमी पार्टी और कांग्रेस एक-दूसरे के संपर्क में हैं। लेकिन यह संभावना समाप्त हुई लगती है. दूसरी तरफ केजरीवाल ने भाजपा पर आरोप लगाया कि दिल्ली के विकास के लिए उनके सभी सात सांसद मूक दर्शक बने रहे .

उन्होंने कहा कि  कांग्रेस के लिए बिल्कुल भी वोट नहीं करें क्योंकि अगर आप कांग्रेस को वोट करेंगे तो यह नरेंद्र मोदी को ही मजबूत करेगी। आप अपने वोट बंटने न दें। सभी सात सांसद ‘आप’ के ही चुनें।’ अरविंद केजरीवाल पहले भी कहते रहे हैं कि कांग्रेस को वोट करने का मतलब भाजपा को वोट करने के बराबर है।

You cannot copy content of this page