भाजपा के वरिष्ठ नेता ने दी सलाह : गडकरी को उप प्रधान मन्त्री और शिवराज को अध्यक्ष बनाओ

Font Size

लखनऊ  : भाजपा के वरिष्ठ नेता संघप्रिय गौतम  ने अपनी ही पार्टी के नेतृत्व पर एक चिट्ठी के माध्यम से निशाना साध कर बवाल मचा दिया है. उन्होंने नरेंद्र मोदी सरकार की कार्यशैली की आलोचना करते हुए पार्टी को सही रास्ते पर लाने का सुझाव दिया है. संघप्रिय गौतम  के इस बयान से पार्टी  सकते में है. उन्होंने साफ़ शब्दों में कहा है कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को उप प्रधानमंत्री बना देना चाहिए और गृहमंत्री राजनाथ सिंह को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाना चाहिए. संघप्रिय गौतम ने यह भी कहा है कि अमित शाह को राज्यसभा में कमान संभालनी चाहिए और उनकी जगह राष्ट्रीय अध्यक्ष की बागडोर शिवराज सिंह चौहान को सौंप देनी चाहिए. इस बदलाव से भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की नाराजगी कम होगी और पार्टी को फायदा होगा.

संघप्रिय गौतम एक पत्र रिलीज कर कहा है कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री की कुर्सी से हटाकर धार्मिक कार्यों में लगा देना चाहिए. संघप्रिय गौतम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र के बारे में कहा है कि उन्होंने देश की ख्याति को बढ़ाया है और वो देश के सबसे चहेते नेताओं में से एक हैं. लेकिन उन्होंने बीजेपी के दोबारा सत्ता में आने के दावे को खारिज कर दिया है. उन्होंने कहा है कि देश की वर्तमान स्थिति में 2019 लोकसभा चुनाव में मोदी लहर के आसार नहीं है.

 

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने किए 9 राज्यों के लोकसभा चुनाव प्रभारी व सह प्रभारी नियुक्त,जे पी नड्डा यूपी और कलराज मिश्र हरियाणा के प्रभारीयह खबर भी पढ़ें : https://thepublicworld.com/archives/41723(opens in a new tab)

गौतम ने कहा है कि जनता और भाजपा के कार्यकर्ताओं में भी सरकार की कार्यशैली को लेकर गुस्सा है. उन्होंने 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में पार्टी को जीतने के लिए संगठन में बड़े बदलाव करने का सुझाव दिया है. उन्होंने योजना आयोग को नीति आयोग में बदलना, सुप्रीम कोर्ट, आरबीआई, सीबीआई आदि संवैधानिक संगठनों में दखलंदाजी, मणिपुर और गोवा में जोड़-तोड़ की राजनीति से सरकार बनाने को लेकर भाजपा नेतृत्व की आलोचना की है.

You cannot copy content of this page