केंद्रीय राज्यमंत्री के घर के पास व्यापारी से लूट, व्यापारी गंभीर हालत में आईसीयू में एडमिट

Font Size
 
फरीदाबाद : फरीदाबाद में कानून व्यवस्था किस तरह से चरमरा गई है इसकी पोल उस समय खोली जब केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के निवास का कार्यालय से मात्र 100 मीटर की दूरी पर बदमाश व्यापारी से लूटपाट कर स्कूटी छीन कर व्यापारी को गंभीर रूप से घायल कर फरार हो गए.  चहल-पहल वाले पोश एरिया में रात्रि 9:00 बजे हुई इस घटना से आसपास के लोगों सहित व्यापारियों में रोष व्याप्त है।
 
 वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है की क्राइम ब्रांच की टीमें गठित कर आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा . पुलिस को स्थानीय लोगों ने सीसीटीवी फुटेज भी सौंपी है पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है ताकि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जा सके.
 
दिनेश जिंदल व्यापारी के भाई का कहना है कि घायल सुभाष चंद जिंदल जो कि व्यापारी हैं अपने शोरूम से रात्रि 9:00 बजे घर लौट रहे थे. उसी दौरान केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के घर से मात्र 100 मीटर की दूरी पर ही कुछ बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और उन पर हमला कर उनकी स्कूटी छीन कर फरार हो गए.  बदमाशों ने और किन किन चीजों की लूट की इसका खुलासा सुभाष जिंदल होश में आने के बाद ही कर पाएंगे . फिलहाल उनकी हालत नाजुक बनी हुई है और वह अस्पताल में उपचाराधीन है।  
 
वहीं इस मामले में यसपाल एसीपी क्राइम का कहना है की जांच के लिए टीमें गठित की जा रही है . पुलिस ने एफ आई आर दर्ज कर ली है और जल्द ही आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर लेगी.  हालांकि पुलिस यह दावा कर रही है कि पुलिस की ओर से कोई कमी नहीं की गई है या  लापरवाही नहीं बरती गई है। 
 
सरे आम व्यापारी से हुई इस लूट के बाद स्थानीय लोगों व व्यापारियों में दहशत का माहौल है. लूट के बाद शहर की सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े हो गए हैं. 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: