धनक 2018 फाइनल नृत्य प्रतियोगिता में बच्चों ने बटोरी तालियां, जीते नकद पुरस्कार

Font Size

धनक 2018 फाइनल नृत्य प्रतियोगिता में बच्चों ने बटोरी तालियां, जीते नकद पुरस्कार 2

जूनियर श्रेणी के एकल नृत्य में प्रथम पुरस्कार तम्मना जबकि सीनियर श्रेणी के एकल नृत्य में प्रथम पुरस्कार पर राहुल ने कब्जा जमाया

ग्रुप डांस में प्रथम पुरस्कार डांस ग्रुप द नेक्सट स्टेप-1 को मिला

गुड़गांव। धनक 2018 नृत्य प्रतियोगिता के फाइनल में विभिन्न आयु वर्ग के लगभग 100 छात्र-छात्राओं ने जलवे बिखेरे। सेक्टर-7 स्थित आर्य विद्या मंदिर स्कूल में शनिवार देर शाम डी एंड डी ट्रंम्पट द्वारा आयोजित इस प्रतियोगिता में जूनियर श्रेणी के एकल नृत्य में प्रथम पुरस्कार तम्मना, द्वितीय आयुशी, तृतीय तेजस्वी ने प्राप्त किए। इसी तरह से सीनियर श्रेणी के एकल नृत्य में प्रथम पुरस्कार राहुल, द्वितीय खुशी कौल और तृतीय जीबी मैनन ने हासिल किए। ग्रुप डांस में प्रथम पुरस्कार डांस ग्रुप द नेक्सट स्टेप-1, द्वितीय पुरस्कार फ्लाई फैशन हब और तृतीय पुरस्कार हाट स्टेपर्स ने प्राप्त किया।

प्रतियोगिता के निर्णायक मंडल में जी टीवी फेम नेहा गुप्ता और जाने-माने कॉरियोग्राफर कमल मदान ने भूमिका निभाई। डी एंड डी ट्रम्पट की निदेशिका पूजा चावला ने बताया कि यह संस्था महिला सशक्तिकरण के क्षेत्र में काम कर रही है। महिलाओं के उत्थान के लिए समय-समय पर कार्यक्रम आयोजित करती रहती है। इसी क्रम में बीते एक महीने से धनक 2018 का ऑडिशन चल रहा था, जिसमें दिल्ली एनसीआर से लगभग 200 प्रतिभागी शामिल हुए थे। जिसका फाइनल शनिवार की देर शाम को हुआ, जिसमें 100 प्रतिभागीयों ने प्रस्तुती दी। इसमें विजेताओं को नकद पुरस्कार दिए गए।

धनक 2018 फाइनल नृत्य प्रतियोगिता में बच्चों ने बटोरी तालियां, जीते नकद पुरस्कार 3

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर पार्षद सीमा पाहुजा, शिक्षा विद् प्रोफेसर सुभाष सपड़ा, संगीत विशेषज्ञ अनिल संदूजा और घुंघरू डांस इंस्टीट्यूट की निदेशक विजया फ्लोरा, देवेंद्र कबलाना, अतर सिंह संधु सहित एकेडमी की पूजा चावला, सोनू वर्मा, नीलम राघव उपस्थित थे।

धनक 2018 फाइनल नृत्य प्रतियोगिता में बच्चों ने बटोरी तालियां, जीते नकद पुरस्कार 4

You cannot copy content of this page