पुलिस के सेवानिवृत्त कर्मियों व अधिकारियों की समस्याओं को तत्परता से निपटाया जाएगा : धारणा यादव

Font Size

पुलिस ऑफिसर रिटायर्ड वेलफेयर एसोसिएशन गुरुग्राम का वार्षिक कार्यक्रम आयोजित

पुलिस के सेवानिवृत्त कर्मियों व अधिकारियों की समस्याओं को तत्परता से निपटाया जाएगा : धारणा यादव 2

गुरुग्राम । पुलिस विभाग के सेवानिवृत्त कर्मचारियों एवं अधिकारियों की समस्याओं को तत्परता से निपटाया जाएगा। सेवानिवृत्त कर्मचारी पुलिस के अभिन्न अंग हैं। उक्त विचार सहायक पुलिस आयुक्त मुख्यालय धारणा यादव ने व्यक्त किया।

एसीपी धारणा यादव पुलिस ऑफिसर रिटायर्ड वेलफेयर एसोसिएशन गुरुग्राम के वार्षिक कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि शिरकत कर रही थी। उनके साथ विशेष अतिथि के तौर पर पुलिस शहीद फाउंडेशन, हरियाणा के संयोजक आर एल शर्मा ऐडवोकेट, इंडस्ट्रियल डेवलेपमेंट एसोसिएशन सेक्टर 37 के अध्यक्ष जीपी गुप्ता, इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट एसोसिएशन सेक्टर 37 के उपाध्यक्ष के के गांधी, लेबर लॉ एडवाइजर एसोसिएशन के अध्यक्ष एस एस थिरियांन मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

कार्यक्रम की अध्यक्षता पुलिस ऑफिसर रिटायर्ड वेलफेयर एसोसिएशन के सरंक्षक पूर्व आईपीएस गिरधर गोपाल द्वारा की गई। कार्यक्रम का मंच संचालन एसोसिएशन के अध्यक्ष कन्हैयालाल पूर्व डीएसपी ने किया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए एसीपी धारणा यादव ने उपस्थित सेवानिवृत्त कर्मचारियों को कहा कि आप सभी ने पुलिस विभाग को अपने जीवन के महत्वपूर्ण 35 वर्ष दिए है, पुलिस विभाग सदैव आप लोगो के साथ है।

एसीपी यादव ने सभी समस्याओं को शीघ्रता से निपटने का भरोसा भी दिया। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए एसोसिएशन के सरक्षक पूर्व आईपीएस गिरधर गोपाल ने कहा कि सभी कर्मचारी अपनी समस्याओं को एसोसिएशन के माध्यम से प्रमुखता से उठाए।

विशेष अतिथि के तौर पर उपस्थित पुलिस शहीद फॉउंडेशन, हरियाणा के संयोजक एडवोकेट आर एल शर्मा ने कहा कि आप सभी सेवानिवृत्त कर्मचारी पुलिस विभाग के साथ अपराधों को रोकने और कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने में सहयोग करे। सामाजिक कार्यो में सक्रिय रहे। अपराधों के खिलाफ आमजन को जागरूक करे। श्री शर्मा ने कहा कि आगामी फरवरी माह में सेवानिवृत्त कर्मचारियों एवम अधिकारियों के परिवारों हेतु फ्री मेडिकल कैम्प ओर उनके शिक्षित एवम काबिल बच्चों के लिए रोजगार मेले का आयोजन पुलिस लाइन में किया जाएगा।

श्री शर्मा ने कहा कि पुलिस शहीद फाउंडेशन, पुलिस वेलफेयर के लिए समर्पित है ,उद्योगपति जीपी गुप्ता ने कहा कि वे अपने अनुभवों को विभाग व जनता के साथ सांझा करे। ताकि सभी को लाभ पहुंच सके। इस अवसर पर समाजसेवी के के गांधी और एस एस थिरियांन ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया।

कार्यक्रम के दौरान सालभर के दौरान बेहतरीन कार्य करने पर डीएसई कन्हयालाल, तिलक राज शर्मा एवम लाल चंद शर्मा को सम्मानित भी किया गया। इस अवसर पर एसोसिएशन के अध्यक्ष कन्हयालाल डीएसपी, महासचिव दुली चंद, पोहप सिंह, वरिष्ठ अधिवक्ता हरकेश शर्मा के साथ साथ सैकड़ो की संख्या में सेवानिवृत्त कर्मचारी व अधिकारी उपस्थित रहे।

You cannot copy content of this page