नए साल के सुरक्षित जश्न के लिये छावनी में तब्दील होगा गुरुग्राम शहर

Font Size

गुरुग्राम। शहर में वर्ष 2018 के प्रस्थान और नव वर्ष के आगमन के लिए होने वाले कार्यक्रमों व आयोजनों के दौरान कहीं भी कोई गड़बड़ी न हो, इसके लिए शहर छावनी में तब्दील होगा। बड़े पैमाने पर पुलिस की तैनाती की जाएगी। एमजी रोड सहित सभी इलाकों में जहां नव वर्ष का जश्न मनाने के लिए लोग पहुंचते हैं उसके लिए पुलिस की खास व्यवस्था है। थानों की पुलिस के साथ साथ हरियाणा पुलिस का कमांडो भी तैनात किए जाएंगे जबकि महिला पुलिस भी तैनात रहेगी।

यह जानकारी पुलिस कमिश्नर के के राव ने शुक्रवार को पत्रकारों को दी। श्री राव ने कहा कि 31 दिसंबर को दो हजार अतिरिक्त पुलिसकर्मी विभिन्न इलाकों में तैनात किए जाएंगे। पुलिस की डयूटी चार्ट तैयार है। एमजी रोड इलाके में स्थानीय लोगों को पास दिया जाएगा, ताकि उन्हें आने-जाने में परेशानी न हो। उस दिन के लिए ट्रैफिक प्लान शनिवार शाम तक तैयार हो जाएगा। एमजी रोड ही नहीं, बल्कि शहर के अन्य इलाकों में जगह-जगह नाके लगाए जाएंगे। चेकिंग के लिए बने ये नाके बदमाशों के ऊपर नजर रखने के लिए लगाए जाएंगे। शहर के प्रत्येक होटल, पब एंड बार और पार्क पर भी पुलिस की नजर रहेगी।

उन्होंने कहा कि सभी होटल, पब एंड बार, पार्क सहित अन्य प्रतिष्ठान जहां पर लोग जश्न मनाने के लिए पहुंचते हैं, वहां पर कई दिनों से पुलिस नजर रख रही है। 31 दिसंबर की सुबह से लेकर देर रात तक और अधिक सक्रियता बरती जाएगी। 31 दिसंबर की शाम से लेकर देर रात तक सभी सहायक पुलिस आयुक्त से लेकर पुलिस उपायुक्त गस्त पर होंगे।

पत्रकार वार्ता में सहायक पुलिस आयुक्त (अपराध) शमशेर ¨सह, सहायक पुलिस आयुक्त (अपराध) रणबीर ¨सह एवं सहायक पुलिस आयुक्त (मुख्यालय) मनीष सहगल भी उपस्थित थे।

You cannot copy content of this page