यूपी-बिहार के प्रवासियों पर कमलनाथ के बयान की चौतरफा थू थू

Font Size

नई दिल्ली। मुख्यमंत्री पद संभालने के बाद कमलनाथ के एक बयान से सियासत गर्मा गई है। उनके बयान को लेकर चौतरफा हमले होने शुरू हो गए हैं। दरअसल कमलनाथ ने शपथ ग्रहण के बाद मीडिया से कहा था कि सरकार की ओर से केवल उन्हीं उद्योगों को अनुदान दिया जाएगा जिनसे मध्यप्रदेश के स्थानीय लोगों को रोजगार मिले। उन्होंने कहा कि बिहार और उत्तरप्रदेश के लोग रोजगार के लिए यहां आते हैं, जिस वजह स्थानीय लोगों को रोजगार नहीं मिलता।

यूपी- बिहार के प्रवासियों पर दिए अपने बयान के बाद अब मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री भाजपा के निशाने पर आ गए हैं। इस मुद्दे पर बिहार भाजपा के अध्यक्ष नित्यानंद राय ने ट्वीट करके निशाना साधा। उन्होनें इस बयान की निंदा करते हुए कांग्रेस पर सत्ता में आते ही नफरत फैलाने का आरोप लगाया।

बिहार में भाजपा की सहयोगी जनता दल (यू) भी इस पर मुखर हो गई है। पार्टी ने कहा कि बिहार और यूपी में कांग्रेस का खस्ताहाल है, यही वजह है कि कांग्रेस यहां के लोगों से दुश्मनी निकाल रही है। यह सब राहुल गांधी के निशाने पर हो रहा है। इससे पहले भी गुजरात में कांग्रेस के विधायक जिग्नेश मेवानी पर बिहार यूपी के लोगों जबरन वापस भेजने के आरोप लग चुके हैं।

इसके अलावा उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि उत्तप्रदेश के लोगों को किसी के आगे हाथ फैलाने की जरुरत नहीं है। वहीं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कमलनाथ के बयान पर कहा है कि राहुल गांधी बिहार, यूपी के लोगों से माफी मांगें, वरना उन्हें लोग जवाब देंगे।

You cannot copy content of this page