पीएम मोदी ने सीबीआई प्रमुख और उप प्रमुख को तलब किया

Font Size

नई दिल्ली। भ्रष्टाचार के मामले को लेकर केंद्रीय जांच एजेंसी (सीबीआई) के अधिकारियों में चल रहे आरोप-प्रत्यारोपों के बीच मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीबीआई प्रमुख और उप प्रमुख को तलब किया है।

वहीं इस मामले में सीबीअ ने डीएसपी देवेन्द्र कुमार को गिरफ्तार कर उनके घर पर रेड मारकर 8 मोबाइल फोन और 1 आईपैड जब्त किया। साथ ही मोइन कुरेशी केस से जुड़े कुछ दस्तावेज भी बरामद किए हैं। अब सीबीआई गिराफ्तार डीएसपी को कल 11 बजे पटियाला हाउस कोर्ट में पेश करेगी। सीबीआई के मुताबिक, सतीश सना 26 अक्टूबर को दिल्ली में नहीं था, वो हैदराबाद में था, जबकि देवेंद्र ने 26 तारीख को उसका फर्जी स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर दिया।

गौरतलब है कि सीबीआई ने अस्थाना के साथ अपनी एसआईटी के डेप्युटी एसपी के अलावा कई के खिलाफ भ्रष्टाचार की धाराओं में केस दर्ज किया था। सीबीआई ने अस्थाना पर दर्ज एफआईआर में मांस कारोबारी मोइन कुरैशी से 3 करोड़ रिश्वत लेने का आरोप लगाया है। बता दें कि अस्थाना ही कुरैशी के खिलाफ जांच की कमान संभाल रहे थे। वहीं, अस्थाना ने उन पर लगे आरोपों को खारिज करते हुए सीधे सीबीआई चीफ पर उन्हें फंसाने का आरोप जड़ा है।

You cannot copy content of this page