हवाला के धन से निर्मित मस्जिद, मदरसा अथवा अन्य संस्थान देशहित या धार्मिक सौहार्द का हिस्सा नहीं : राजीव मित्तल

Font Size

क्रांति दल ने सरकार से एन आर सी को पूरे देश में लागू करने की मांग की

सभी प्रदेशों में अवैध घुसपैठियों और नागरिकों की जांच कर आवश्यक कार्रवाई करने पर दिया बल

गुरूग्राम : हवाला के पैसे से निर्मित मस्जिद , मदरसा अथवा अन्य उपक्रम के प्रति सरकार द्वारा सरकारी सम्पत्ति में उनको शामिल किए जाने के कदम को उचित ठहराते हुए अखिल भारतीय हिन्दू क्रांति दल ने इसे सराहनीय कदम बताया है। क्रांति दल ने कहां है कि हवाला के धन से निर्मित मस्जिद, मदरसा अथवा अन्य उपक्रम देशहित या धार्मिक सौहार्द का हिस्सा नही हो सकते हैं। जब निर्माण की नींव ही सही नहीं होगी तब वह समाज को किस प्रकार एक सूत्र में बांधे रखेगी। दल ने
सरकार से एन आर सी को पूरे देश में लागू कर अवैध घुसपैठियों और नागरिकों की जांच कर आवश्यक कार्यवाही किए जाने को तत्काल प्रभाव से हरियाणा सहित पूरे देश में लागू किए जाने की मांग की है।

अखिल भारतीय हिन्दू क्रांति दल के राष्ट्रीय प्रभारी राजीव मित्तल ने आज मीड़ीया को दिए गए वक्तव्य में कहा है कि कोई भी धार्मिक निर्माण अथवा आधारशिला समाज के लिए तब ही फलिभूत हो सकती है जब उसका लक्ष्य और अन्य सभी प्रक्रिया पारदर्शी हो ।

हवाला के धन से निर्मित मस्जिद, मदरसा अथवा अन्य उपक्रम देशहित या धार्मिक सौहार्द का हिस्सा नही हो सकते है। जब निर्माण की नींव ही सही नहीं होगी तब वह समाज को किस सूञ में बांधे रखेगी।

दल ने सरकार से एन आर सी को पूरे देश में लागू कर अवैध घुसपैठियों और नागरिकों की जांच करके करे आवश्यक कार्यवाही किए जाने को तत्काल प्रभाव से हरियाणा सहित पूरे देश में लागू किए जाने की मांग की है । इससे देश के विकास में हर प्रकार का टैक्स और सहयोग देकर देश के सभी वैध नागरिकों को उनका हक मिल पाएगा , क्योंकि वास्तव मे देश की सभी मूलभूत सुविधाओं पर पहला हक यहाँ के नागरिकों का है , अवैध घुसपैठियों का नहीं । श्री मित्तल ने हवाला के माध्यम से निर्मित भवणो के बारे मे सरकारी फैसले को सही ठहराते हुए केन्द्र सरकार से एन आर सी को पूरे देश में लागू कर नागरिकता की जांच किए जाने की मांग की है।

You cannot copy content of this page