कांग्रेस विधायकों को लड्डू खिलाकर उंगलियां चाटते दिखे रेल मंत्री गोयल

Font Size

भाजपा ने कांग्रेस खेमे में सेंध लगाई, दो विधायक भजपा में शामिल

गोवा। गोवा में बीजेपी ने अपनी सरकार को संकट के बाहर निकालते हुए कांग्रेस के खेमे में सेंध लगा दी है। कांग्रेस के दो विधायक सुभाष शिरोडकर और दयानंद सोप्ते ने मंगलवार को केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। इन दो विधायकों के इस्तीफे के साथ ही गोवा में कांग्रेस से सबसे बड़े दल का तमगा भी छिन गया है।

बीजेपी ने बाकायदा दोनों विधायकों को पार्टी में शामिल करते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस की और केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने नेताओं को लड्डू खिलाकर उनका मुंह भी मीठा कराया। हालांकि गोयल ने खुद लड्डू नहीं खाया और वह सिर्फ उंगलियां चाटते नजर आए।

दरअसल हुआ यूं कि मंगलवार को दोनों विधायक बीजेपी में शामिल होने के लिए मुख्यालय पहुंचे थे। पार्टी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने पहले पत्रकारों के सामने कांग्रेस के बागी विधायकों को बीजेपी को भगवा कपड़ा उढ़ाया, बुके दिया और फिर सदस्यता प्रमाणपत्र दिया। इसके तुरंत बाद मंच पर जश्न मनाने के लिए मिठाई लाई गई। मिठाई में लड्डू थे, जो पीयूष गोयल ने अपने हाथों से दोनों विधायकों को खिलाए, इसके अलावा मंच पर गोवा के एक अन्य नेता को भी गोयल ने मिठाई खिलाई।

जब तीनों नेताओं ने लड्डू खा लिए और किसी अन्य को मिठाई नहीं खानी थी, तब गोयल हाथों पर लगे मीठे को अपनी उंगुलियों से चाटते दिखाई दिए, ऐसा उन्होंने एक बार नहीं बल्कि 5 से 6 बार किया और फिर प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए कुर्सी पर बैठ गए। ऐसा शायद इसलिए किया गया क्योंकि उन्हें इसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस करनी थी और सामने रखे कागजों को पलटना था।

You cannot copy content of this page