डीएवी पब्लिक स्कूल एनटीपीसी में दशहरा पर्व पर रंगारंग कार्यक्रम

Font Size

डीएवी पब्लिक स्कूल एनटीपीसी में दशहरा पर्व पर रंगारंग कार्यक्रम 2
फरीदाबाद : डीएवी पब्लिक स्कूल एनटीपीसी के प्रांगण में दशहरा पर्व अत्यंत धूमधाम व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस अवसर पर नन्हे मोती विंग के छात्रों के द्वारा रमणीय रामायण के पात्रों का हृदय स्पर्शी मंचन किया गया।

इसमें राम के वेश में रेयांश, विरेन, सीता के रुप में आराध्या,हिमानी,शुद्धिका, लक्ष्मण के रूप में वंश, याविंद, हनुमान के रूप में कृष्णा एवं मोक्ष, जामवंत के वेश में रजत, हर्षित गरुण के वेश में और रावण के रुप में नक्ष, आरन्या-कैकेयी, अंश-लक्ष्मण, अग्रिम-शत्रुध्न, सांची-उर्मिला,कार्तिक-जटायु, गर्व-हनुमान आदि ने अपनी मनमोहक प्रस्तुति दिखाकर सबका मन मोह लिया। इस अवसर पर कक्षा एल .के. जी. व कक्षा यू. के. जी. के छात्रों मेरुल, युवान, कनिष्क, नर्मता, पीहू, आर्यन, लवप्रीत, वंश्वीर, माधव, रूही, मिश्का, जानवी, पल्लवी, कुनाल, माधव, लक्ष्य, अश्वी और कबीर ने रामायण की सुंदर झांकियां प्रस्तुत की ।

इस कार्यक्रम को सफल बनाने में नन्हें मोती विंग की शिक्षिकाओं ( नीतिका, मीनाक्षी, प्रियंका, सोनाली, प्रीती, इंदिरा ,निधिषा और श्रीमती सुशील खुराना ) का योगदान सराहनीय रहा ।

इस कार्यक्रम में नन्हे मोतीविंग के छोटे-छोटे बच्चों द्वारा रावण दहन किया गया। कार्यक्रम के अंत में विद्यालय की प्राचार्या श्रीमती अलका अरोड़ा जी ने दशहरा पर्व की सभी को बधाई दी और बुराईयों से दूर रहने की प्रेरणा दी।

You cannot copy content of this page