फरीदाबाद में बदमाशों के हौसले बुलंद ,बदमाशों ने दो दिन में दो लोगों की हत्या की

Font Size

एक लूट की घटना को दिया अंजाम

परिजनों का आरोप जमीनी विवाद के चलते उतारा मौत के घाट

पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर जांच में जुटी

फरीदाबाद : फरीदाबाद में बदमाशों आतंक है की थमने का नाम ही नहीं ले रहा है . जिसके चलते फरीदाबाद पुलिस अब बदमशों के समाने बौनी नजर आने लगी है। जी हाँ बदमाशों ने दो दिन में हत्या की दो दो घटनाओं को अंजाम दिया और एक पोस्ट ऑफिस के कैशियर को गोली मारकर लाखों का कैश लूट कर फरार हो गए।  ताजा मामला फरीदाबाद के सिकरी इलाके का है जहाँ देर रात बदमाशों ने एक युवक को जमीनी विवाद के चलते अज्ञात वाहन से टक्कर मार कर मौत के घाट उतार दिया। मृतक युवक के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आगे की जाँच शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार मोहना निवासी एक शख्स को जमीनी विवाद के चलते तीन युवकों ने  मौत के घाट  उतार दिया। परिजनों का आरोप है की हत्या की घटना को अंजाम देने वाले  तीनों आरोपी  युवकों ने मृतक के  पिता के मरने के बाद पहले उसके पिता की  जमीन उसके नाम करवाई फिर आरोपियों ने धोखे से उससे  सवा बीघे  जमीन की रजिस्ट्री अपने नाम करवा ली और फिर आरोपी उस पर दबाव बना कर बाकी बची जमीन भी अपने नाम करवाना चाहते थे.  लेकिन उसने ऐसा करने से मना कर दिया और इसके बाद उसने यह बात अपने परिजनों को बताई।  जैसे ही उन्हें इसके बारे में पता चला तो उन्होंने बाकी बची जमीन पर कोर्ट से स्टे ले  लिया .

लेकिन आरोपी लगातार उसपर दबाव बना कर बाकी बची जमीन भी अपने नाम करवाना चाहते थे और मृतक लगातार उनसे ऐसा करने के लिए मना कर रहा था। जिसके चलते तीनो आरोपियों ने बीती रात किसी अज्ञात वाहन की टक्कर मार कर उसे मौत के घाट उतार दिया ,परिजनों का आरोप है कि अब पुलिस भी हत्या को सड़क दुर्घटना बता रही है।    

वहीँ इस मामले में जाँच अधिकारी कैलाश का कहना है की देर रात लगभग एक बजे मोहना के रहने वाले अंकित की अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से मौत हो गई. लेकिन मृतक के परिजनों का आरोप है ये एक्सीडेंट नहीं प्रॉपर्टी विवाद के चलते हत्या हुई है जिसके चलते मृतक के परिजनों के बयान पर तीन लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। 

 

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *