जी एल शर्मा के नेतृत्व में गांधी जयंती पर निकाली स्वच्छता सेवा और विकास पदयात्रा

Font Size

– राजेंद्र पार्क के विष्णु गार्डेन से 15 किमी. की पदयात्रा में सैकड़ो बीजेपी कार्यकर्ताओं ने लिया भाग

 -लोगों को पार्टी की विकास व जनकल्याणकारी नीतियों से अवगत कराया

जी एल शर्मा के नेतृत्व में गांधी जयंती पर निकाली स्वच्छता सेवा और विकास पदयात्रा 2गुरुग्राम :  राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जयंती के मौके पर प्रदेश बीजेपी नेता और हरियाणा डेयरी प्रसंघ के चेयरमैन जीएल शर्मा के नेतृत्व में पार्टी द्वारा घोषित प्रतिदिन 15 किमी. की पदयात्रा निकाली गई। पदयात्रा सुबह की पाली में विष्णु गार्डेन स्थित अनुष्ठान वाटिका से शुरू होकर बृहत राजेंद्रापार्क आवासीय क्षेत्र के विभिन्न ब्लॉकों व गलियों से होती हुई टेकचंदनगर, सूरतनगर होते हुए लक्ष्मण विहार में संपन्न हुई। पदयात्रा में बीजेपी के प्रदेश व जिला कार्यकारिणी, दयानंद मंडल के पदाधिकारियों-कार्यकर्ताओं सहित स्थानीय पार्षदों ने भाग लिया।

पदायात्रा के दौरान जीएल शर्मा स्थानीय लोगों से भी मिले और उन्हें प्रधानमंत्री की स्वच्छता सेवा अभियान तथा बीजेपी सरकार के नेतृत्व में चल रही विकास व जनकल्याणकारी नीतियों के बारे में बात की। इस दौरान कार्यकर्दौरान कार्यकर्ता बीजेपी सरकार की विकास कार्यक्रमों, जनकल्याणकारी नीतियों के बीरे में जानकारी देने वाले पंफलेट्स आदि का वितरण भी किया।जी एल शर्मा के नेतृत्व में गांधी जयंती पर निकाली स्वच्छता सेवा और विकास पदयात्रा 3

पदयात्रा के दौरान जीएल शर्मा ने कहा कि अगले साल राष्ट्रपिता महात्मा गांधी गरीबों की भलाई के अलावा दैंनदिनी साफ-सफाई के प्रति बड़े आग्रही थे। अगले साल राष्ट्रपिता की 150वीं जन्म-जयंती है और प्रधानमंत्री मोदी इस एक साल में स्वच्छता अभियान को सेवा अभियान के रूप में मनाने का निर्णय लिया है। हम सभी का कर्तव्य है कि स्वच्छता के बारे में न केवल जागरूकता बढ़ाएं बल्कि सेवा व कर्तव्य के रूप में इसपर अमल भी करें। उन्होंने कहा कि केंद्र की प्रधानमंत्री मोदी और प्रदेश की मनोहर लाल के नेतृत्व में बीजेपी सरकार की नीतियां व्यवहारिक, जमीनी व गरीब केंद्रीत रही है, जिसका लाभ बड़े पैमाने पर देश व समाज को मिला है। उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे पार्टी और सरकार की योजनाओं को लेकर हमेशा जनता के संपर्क में रहें।

पदयात्रा के दौरान निगरानी समिति के अध्यक्ष सुमेर तंवर, प्रदेश प्रवक्ता रमन मलिक, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य डीसी यादव, जिला उपाध्यक्ष हरविंद्र कोहली, जिला महामंत्री अनिल गंडास, जिला महिला अध्यक्ष सुंदर खत्री, पार्षद शीतल बागड़ी, अर्जुन मंडल अध्यक्ष महेश वशिष्ट, दयानंद मंडल महामंत्री अजीत भारद्वाज, सतबीर यादव, यादराम जोया, परीक्षित भारद्वाज, अध्यक्ष ओबीसी जिला मोर्चा प्रेमचंद मौर्या, सरस्वती मंडल अध्यक्ष पीएन सिंह, पीडी भारद्वाज, नरोत्तम वत्स, अगस्त वशिष्ट, सुषमा गौड़, नीरज शर्मा, युवा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुमित शर्मा, श्रीभगवान, राहुल जाट, अनिल अत्री, हेमराज शर्मा आदि मौजूद रहे।

You cannot copy content of this page