छेड़छाड़ के मामले में समझौता के नाम पर मुख्याध्यापक से रुपये ऐंठने वाले 6 गिरफ्तार, 17 लाख रु बरामद

Font Size

गुरुग्राम। गुरुग्राम पुलिस ने छेड़छाड़ के मामले में समझौता करने के नाम पर रुपये ऐंठने वाले 6 लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। दो दिन पहले ही नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ के आरोप में जोड़ी गांव के स्कूल के मुख्य अध्यापक को गिरफ्तार किया गया था।

गुरुग्राम पुलिस के पी आर ओ सुभाष बोकन के अनुसार छेड़छाड़ के केस में पीड़िता के पिता व उसके साथियों ने गिरफ्तार मुख्य अध्यापक के परिजनों से दर्ज केस में समझौता करने व कोर्ट में बयान बदलने के नाम पर 20 लाख रुपये ऐंठने का दबाव बनाया था। मुख्य अध्यापक के परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने 22 सितंबर की शाम को जाल बिछाया व पटौदी के पास स्थित गांव रामपुर के पास एक व्यक्ति के ऑफिस से 17 लाख रुपये ऐंठ रहे छह लोगो को काबू कर लिया। गिरफ्तार लोगों में मुकेश निवासी डीघल जिला झज्जर,अमित निवासी रोहतक, प्रदीप निवासी रोहतक, मनीष निवासी रोहतक, पंकज निवासी रोहतक एवं नरेंद्र निवासी रोहतक शामिल हैं।

पी आर ओ ने बताया कि इनके कब्जा से से ऐंठे गए रुपए बरामद करके इनके कब्जा से 17 लाख रूपये भी बरामद कर लिए गए हैं। इस बारे थाना पटौदी में मुकदमा दर्ज कर उपरोक्त सभी को गिरफ्तार कर लिया गया था। इन्हें आज अदालत में पेश करके भोंडसी जेल में भेज दिया गया है।

बताया जाता है कि मामले में रामपुर गांव के सरपंच की भी संलिप्तता है जिसकी जांच चल रही है। उपरोक्त पकड़े गए लोगों में से पंकज एक आपराधिक किस्म का व्यक्ति है जिस पर रोहतक में हत्या लूट चोरी आदि के 20 से भी अधिक मुकदमे दर्ज हैं।

You cannot copy content of this page