केजरीवाल ने अमित शाह को दिल्ली के रामलीला मैदान में बहस की चुनौती दी !

Font Size

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को दिल्ली के विकास कार्यों पर बहस की चुनौती दी है। अपने ट्वीट में कहा है कि “अमित शाह जी, आपने दिल्ली को 14वें वित्त आयोग में कितने रुपये दिये? मात्र 325 करोड़? दिल्ली में भी तो पूर्वांचल के लोग रहते हैं। उनके विकास के लिए क्यों नहीं पैसे दिए? दिल्ली में रहने वाले पूर्वांचल के लोगों के ख़िलाफ़ केंद्र सरकार का भेदभाव क्यों? ”

केजरीवाल ने अमित शाह को दिल्ली के रामलीला मैदान में बहस की चुनौती दी ! 2अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा है कि “अमित शाह जी,जितने काम मोदी जी ने 4 साल में किए, उस से 10 गुना ज़्यादा काम हमने किए। मोदी जी ने जितने जनविरोधी और ग़लत काम किए, हमने एक भी ऐसा काम नहीं किया”

आगे उन्होंने कहा है कि “मैं आपको चैलेंज देता हूँ। आइए इसी राम लीला मैदान में इस पर एक खुली बहस हो जाए-दिल्ली की सारी जनता के सामने ।अमित जी, आपने तो हमारी हस्ती मिटाने की बहुत कोशिश की पर ऊपर वाला हमारे साथ है। बताइए, कब और कहाँ डिबेट करेंगे?

केजरीवाल ने अमित शाह को दिल्ली के रामलीला मैदान में बहस की चुनौती दी ! 3

केजरीवाल ने आप के ट्वीट में यह कहते हुए कटाक्ष किया है कि “आपको दिल्ली के लोगों ने दो ही काम दिए थे – सफ़ाई और पुलिस। आपने दोनों का बेड़ा गरक कर दिया। ना आपसे दिल्ली की सफ़ाई होती है और ना पुलिस संभलती। हमें दिल्ली वालों ने बिजली, पानी, शिक्षा और अस्पतालों की ज़िम्मेदारी दी थी। इनमें हुए अच्छे कामों का डंका आज पूरी दुनिया में बज रहा है । ”

केजरीवाल ने अमित शाह को दिल्ली के रामलीला मैदान में बहस की चुनौती दी ! 4

You cannot copy content of this page