गुलाम नबी आजाद ने कश्मीर के राज्यपाल से मुलाकात की, राज्य के हालात पर चर्चा

Font Size

श्रीनगर। राज्यसभा में विपक्ष के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आजाद ने मंगलवार को राज्यपाल सत्यपाल मलिक से भेंट कर राज्य में कानून व्यवस्था का माहौल बनाए रखने के लिए विचार विमर्श किया। उन्होंने पंचायत व निकाय चुनावों को सुरक्षित संपन्न कराने के उपायों पर भी चर्चा की।

राजभवन से मिली जानकारी के अनुसार, गुलाम नबी आजाद ने राज्यपाल नियुक्त होने पर सत्यपाल मलिक को बधाई दी। उन्होंने राज्यपाल के साथ रियासत के समग्र सुरक्षा परिदृश्य और अमन व शांति का माहौल बनाए रखने के लिए किए जाने वाले उपायों पर भी विचार विमर्श किया। उन्होंने राज्य में निकायों और पंचायत चुनावों पर भी चर्चा की। राज्यपाल ने यकीन दिलाया कि चुनावों में किसी प्रत्याशी और मतदाता में असुरक्षा की भावना न हो। आम लोग विश्वासपूर्ण माहौल में मतदान कर सकें। इसके लिए सभी आवश्यक कदम उठाए जाएंगे।

आजाद के साथ गए हंदवाड़ा के विधायक सज्जाद गनी लोन और खानसाहब के विधायक हकीम मोहम्मद यासीन हंदवाड़ा के विधायक और पूर्व समाज कल्याण मंत्री सज्जाद गनी लोन ने राज्यपाल को बधाई दी। पीपुल्स कांफ्रेंस के चेयरमैन सज्जाद गनी लोन ने अपने निर्वाचन क्षेत्र के चहुंमुखी विकास के लिए जरूरी उपायों और विकास योजनाओं की मौजूदा स्थिति पर राज्यपाल से विचार विमर्श करते हुए निकाय व पंचायत चुनावों में आम लोगों की भागेदारी बढ़ाने के उपायों पर भी चर्चा की।

You cannot copy content of this page