गुरुग्राम में सिटी बस सेवा शुरू, सीएम मनोहर लाल ने दिखाई हरी झंडी

Font Size

जमीन घोटाला मामले पर सीएम ने कहा, भ्रष्टाचार मामले में नहीं करेंगे समझौता

पहले दिन से ही लड़ रहे हैं करप्शन के खिलाफ

गुरुग्राम में सिटी बस सेवा शुरू, सीएम मनोहर लाल ने दिखाई हरी झंडी 2

गुरुग्राम । आखिर वह दिन आज आ ही गया जब गुरुग्राम के निवासियों को सिटी बस सेवा की सौगात मिली। प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज गुरुग्राम महानगर डेवलपमेंट अथॉरिटी द्वारा संचालित सिटी बस सर्विस की हरी झंडी दिखा कर शुरुआत की। इसके साथ ही सीएम ने की सिटी बस सेवा की पहली बस की सवारी की और वे हुडा सिटी सेंटर तक गए। इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत ,गुरुग्राम के विधायक उमेश अग्रवाल, पटौदी की विधायक विमला चौधरी, सोहना विधायक तेजपाल तंवर सहित कई वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद थे।

गुरुग्राम में सिटी बस सेवा शुरू, सीएम मनोहर लाल ने दिखाई हरी झंडी 3

बस से यात्रा करने के दौरान सीएम खट्टर ने शहर के चर्चित हीरो होंडा चौक पर हुए जलभराव का जायजा भी लिया। पिछले दिनों यहां हुए जल भराव को लेकर सीएम ने कहा
ज्यादा बारिश होने से जलभराव की स्थिति पैदा हुई। उन्होंने आश्वस्त किया कि इन कमियों को दूर किया जा रहा है।

गुरुग्राम में सिटी बस सेवा शुरू, सीएम मनोहर लाल ने दिखाई हरी झंडी 4

इस अवसर पर मीडिया से बातचीत में मनोहर लाल ने रॉबर्ट वाड्रा और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर दर्ज एफआईआर के मामले में कहा कि भ्रष्ट्राचार के खिलाफ पहले दिन से हम लड़ाई लड़ रहे है।सीबीआई और विजलेंस में कई मामले पहले से दर्ज है।एक और मामला गुरुग्राम के खेड़कीदौला थाने में दर्ज हुआ है । उनका कहना था कि हालांकि ये मामला पुराना है।पुलिस जांच कर रही है, जो दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।

मुख्यमंत्री ने यह भी कह की ढींगरा आयोग ने भी डीएलएफ वाड्रा मामले की जांच की थी हालांकि आयोग की रिपोर्ट पर हाईकोर्ट से स्टेे है।स्टे हटने के बाद ढींगरा आयोग के रिपोर्ट पर भी कार्रवाई होगी।

गुरुग्राम में सिटी बस सेवा शुरू, सीएम मनोहर लाल ने दिखाई हरी झंडी 5

मुख्यमंत्री मनोहर लाल गुरुग्राम में सेक्टर 10 से नई सिटी बस सेवा का शुभारंभ करने के उपरांत सिटी बस में सफर करने के दौरान Hero Honda चौक पर रुके और वहां पर हुए जलभराव की स्थिति का जायजा लिया। इस अवसर पर उनके साथ लोक निर्माण मंत्री राव नरबीर सिंह, गुरुग्राम के विधायक उमेश अग्रवाल, सोहना के विधायक तेजपाल तंवर , पटौदी की विधायक बिमला चौधरी, शहरी स्थानीय निकाय के प्रधान सचिव आनंद मोहन शरण, जीएमडीए के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वी उमाशंकर , उपायुक्त विनय प्रताप सिंह, हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के प्रशासक चंद्रशेखर खरे, नगर निगम आयुक्त यशपाल यादव, एनएचएआई के प्रोजेक्ट डायरेक्टर अशोक कुमार शर्मा, भाजपा जिलाध्यक्ष भूपेंद्र चौहान सहित कई अधिकारीगण उपस्थित थे ।

You cannot copy content of this page