गुरुग्राम के गांव ब्रिजपुरा में एक परिवार के चार लोगों की हत्या, दहशत में लोग

Font Size

गुरुग्राम। गुरुग्राम में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिला के पटौदी इलाके के बृजपुरा गांव में एक ही परिवार के चार सदस्यों की हत्या कर दी गयी। इसका खुलासा बुधवार शाम को तब हुआ जब मृतकों के शव उनके घर से मिले. उक्त मकान में पुलिस को दो महिला और एक पुरुष के शव मिले जबकि एक मासूम बच्ची घायल अवस्था में पड़ी मिली। घायल बच्ची की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई.

बताया जाता है कि 25 वर्षीय मनीष गौड़ अपनी पत्नी पिंकी, मां फूलवती और दो बच्चो के साथ इसी मकान में रहते थे। बुधवार शाम को जब दूध देने के लिए दूधिया आया तो उसने घर की घंटी बजाई। लेकिन कोई बाहर नाहीं निकला। उसने पड़ोसी से पूछा। पड़ोसी ने जब अंदर जाकर देखा तो उसके होश उड़ गए क्योंकि अंदर चारों ओर खून ही खून पड़ा हुआ दिखा. इसके बाद उक्त पंचायत के सरपंच को सूचना दी गई और सरपंच ने पुलिस को घटना की जानकारी दी.

जानकारी के अनुसार मनीष का बेटा अक्षय इस हत्याकांड में बच गया. गांव वाले दबी आवाज़ में बात कर रहे हैं कि अगर बच्चा स्कूल ना गया होता तो शायद वो भी इस दुनिया में ना होता. मनीष का शव बेडरूम में बेड के ऊपर लहूलुहान हालत में मिला. मनीष के साथ ही उसकी बेटी चारु घायलावस्था में पड़ी थी. मनीष की मां फूलवती का शव बरामदे में पड़ा मिला जबकि मनीष की पत्नी पिंकी का शव अन्य कमरे में रस्सी के सहारे पंखे से झूलता हुआ मिला. पिंकी के शरीर पर भी चोट के निशान मिले हैं.

पुलिस को सूचना दी गई कि गांव में एक परिवार की हत्या कर दी गई. जानकारी के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे साथ में पूरी फ़ोर्स गांव में तैनात कर दी गई ताकि गांव में माहौल तनावपूर्ण ना हो जाये. पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

You cannot copy content of this page