तमिलनाडु में कार्यरत एक महिला एस पी ने अपने आई जी पर लगाया सनसनीखेज आरोप

Font Size

नई दिल्ली। मीडिया की खबर के अनुसार तमिलनाडु में कार्यरत एक महिला एस पी ने अपने आई जी पर सनसनीखेज आरोप लगाया है. महिला आईपीएस ने आईजी पर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है. यह आरोप सामने आते ही प्रदेश की सरकार ने तत्काल जांच कमिटी गठित कर दी है.

पीड़ित महिला अधिकारी ने अपनी शिकायत में कहा कि ‘आईजी मुझे गले लगाने का मौका ढूंढते थे. कई मौकों पर उन्होंने जबरन मुझे गले लगाया. वह मुझे गलत तरीके से छूते थे. जब मैंने इसका विरोध किया तो वह मुझे दूसरे तरीकों से परेशान करने लगे.’

पोर्न वीडियो दिखाते थे आईजी

महिला एस पी ने अपनी शिकायत में बताया कि आई जी उन्हें सात महीने से परेशान कर रहे हैं. वह उन्हें देर रात फोन करते और गन्दी बातें करते थे. जब महिला फोन नहीं उठाती तो वह उसे आपत्तिजनक मैसेज करते. महिला एस पी को आई जी जब भी अपने पास बुलाते तो अपने मोबाइल में पोर्न वीडियो चलाने लगते थे. विरोध करने पर वह मुझे मेरा एसीआर खराब करने की धमकी देते थे. इसके साथ ही मुझे मेरा करियर खराब करने की धमकी देते थे. एस पी ने अपनी शिकायत में दूसरे विंग में ट्रांसफर की मांग की है. वहीं महिला एस पी की शिकायत के बाद हाल ही में गठित की गई प्रदेश पुलिस की विशाखा कमिटी में भेज दी गई है. कई वरिष्ठ अधिकारी इस मामले की जांच कर रहे हैं.

You cannot copy content of this page