गाँव पातली में युवक पर जानलेवा हमले में गुरुग्राम पुलिस ने दो युवकों को किया गिरफ्तार

Font Size

पैसे लेनदेन के विवाद में किया था जानलेवा हमला

गुरुग्राम । गाँव पातली में युवक पर हुए जानलेवा हमले के मामले में हमलावरों के मददगार 2 साथियों को गुरुग्राम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

गुरुग्राम पुलिस के पीओ आर ओ सुभाष बोकन के अनुसार गाठ 04 जुलाई को गाँव पातली में नरेंद्र नामक व्यक्ति को बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मारकर उस पर जानलेवा हमला किया था। इस बारे में थाना फरुखनगर (गुरुग्राम) में मुकदमा दर्ज किया गया था।

उन्होंने बताया कि क्राइम यूनिट फर्रुखनगर की टीम ने इस मामले में सक्रियता से काम किया और दो बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। गिरफ्तार दोनों की पहचान राहुल पुत्र अजीत सिंह निवासी सराय कलाँ थाना मुंडावर जिला अलवर उम्र 19 साल व गौरव उर्फ घीसा निवासी गाँव मालपुरा जिला रेवाड़ी के रुप में हुई है। श्री बोकन के अनुसार गौरव 12वीं पास है तथा राहुल BA का स्टूडेंट है। गाँव पातली में इनकी रिश्तेदारी है और उसी कारण आरोपी एक दूसरे को जानते हैं।

उन्होंने कहा कि इस घटना में हमलावरों के 2 साथियों को कल 24 जुलाई मंगलवार को गढ़ी मोड NH-8 धारुहेड़ा से गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि घटना के दिन पुनीत निवासी पातली व कृष्ण उर्फ चाचा इस वारदात को अंजाम देने चले गए थे और ये लोग उनकी मदद के लिए घटना स्थल से कुछ दूर रास्ते में खड़े हो गए थे।

पुनीत गाँव पातली का ही रहने वाला है तथा भोंडसी जेल मे बंद पुष्कर नामक बदमाश का भाई है। जांच में यह भी पता चला कि नरेंद्र पर जानलेवा हमला करने का कारण उसके साथ रुपए लेनदेन का विवाद है।

बोकन ने बताया कि इनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस की टीम वारदात में संलिप्त अन्य बदमाशों को गिरफ्तार करने की कोशिश में है।

यह खबर भी पढ़ें : गुरुग्राम ब्रेकिंग। गुरुग्राम पुलिस आज से शहर में चलाएगी सघन जांच अभियान, पुलिस आयुक्त ने इंटेलिजेंस की स्पेशल टीम गठित की, शहर के सभी होटलों, रेस्ट हाऊसों, गेस्ट हाऊसों, पीजी और साइबर कैफे पर होगी सीआईडी की नजर, 15 अगस्त समारोह के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त करने पर बल https://thepublicworld.com/archives/36400

यह खबर भी पढ़ें : गुरुग्राम ब्रेकिंग । गाँव पातली में युवक पर जानलेवा हमले में गुरुग्राम पुलिस ने दो युवकों को किया गिरफ्तार https://thepublicworld.com/archives/36410

You cannot copy content of this page