गुरुग्राम में मीका सिंह और सपना ने मचाई धूम, जमकर थिरके दर्शक

Font Size

गुरुग्राम के निजी कार्यक्रम में बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों ने की शिरकत

गुरुग्राम के दी अरीना पब की ओपनिंग में पहुंचे मशहूर

सिंगर व कलाकार मीका सिंह साथ में हरियाणवी सिंगर सपना
पब में मिका सिंह नें अपनी नई अल्बम की भी लौंचिंग की

मिका सिंह के पंजाबी और सपना के हरियाणवी गाने की रही धूम

गुरुग्राम। लगातार अपने व्यवाहर और अपने गानो से सुर्खियों में रहने वाले मीका सिंह ने आज दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम में दी अरीना पब बार की लॉन्चिंग की और साथ ही साथ अपनी आने वाली एल्बम के गाने को भी लॉन्च किया । इस प्रोग्राम के दौरान दर्शकों ने जमकर मजा लिया। मीका सिंह, मिलिंद गाबा और अकीरा के गाने पर वहाँ आए लोग जमकर थिरके।

गुरुग्राम के इस अरीना बार की ओपनिंग के दौरान मीका सिंह ने अपने पुराने और आज लॉन्च हुए नए गाने को गाया। इसके बाद मीका सिंह ने इस प्रोग्राम में एक अलग ही समा बांध दिया। मीका सिंह और उसकी टीम अपनी इस नई एल्बम को लेकर काफी उत्साहित नजर आए । इस दौरान स्टेज पर हरियाणवी सिंगर व डांसर सपना भी पहुँच गई । सपना के आते ही स्टेज के आस पास सपना को देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा ।

पहली बार ऐसा देखने को मिला कि मीका सिंह अपने किसी गाने की लांचिंग एक बार के अंदर करते नजर आए और साथ-साथ उस पर थिरकते भी नजर आए । मीका सिंह एंड साउंड कंपनी के माध्यम से आज गुरुग्राम में इस गाने की लॉन्चिंग के दौरान इसमें लिए गए नए कलाकारों ने अपने गानों के कुछ मुखड़े सबके सामने गा कर सुनाएं जिसके बाद यहां आए दर्शकों ने काफी मजा लिया ।

मीका सिंह के गानों के बाद हरियाणवी सिंगर व डांसर सपना ने तीन गानों पर डांस किया । इनमें से एक हिंदी फिल्म का गाना था और दो हरियाणवी अल्बम के गाने थे । सपना के स्टेज पर डांस के दौरान उसे देखने के लिए लोगों का तांता लग गया , वहाँ मौजूद लोग अपने अपने मोबाइल में सपना को क़ैद कर रहे थे और उसके साथ साथ डांस भी कर रहे थे ।

You cannot copy content of this page