कांग्रेस सांसद कुमारी शैलजा ने कहा : बीजेपी राज में हरियाणा रेप केपिटल बन गया

Font Size
– राजयसभा सांसद ने किया शक्ति ऐप

का आरंभ

कांग्रेस नेता का दावा, राहुल गांधी से महिलाएं सीधे अपनी बात कह पाएंगी

पीएम नरेंद्र मोदी के मन की बात को एकतरफा बताया

फरीदाबाद , धर्मेंद्र यादव

राजयसभा सांसद कुमारी शैलजा आज बल्लभगढ़ पहुची और उन्होंने यहां शक्ति ऐप का शुभारंभ किया । उन्होंने बताया कि इस ऐप के जरिए महिला सीधे राहुल गांधी से अपने दिल की बात कह सकती हैं । इस मौके पर उन्होंने बीजेपी पर भी जमकर निशाना साधा । उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मन की बात करते है पर वो एकतरफा है वो अपने मन की बात कह देते है पर दूसरे के मन की बात नही सुनते। वही महिला विरुद्ध अपराधों पर उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यह सरकार सिर्फ घोषणाएं करती है उन पर अमल कभी नहीं करती ।इन दिनों हरियाणा में जंगलराज छाया हुआ है पर सरकार कुछ करने के लिए तैयार नहीं है ।
आज महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष साधना सिंह द्वारा आयोजित कार्यक्रम में सांसद शैलजा पहुची । इस मौके पर उन्होंने शक्ति app का उद्घाटन किया । इस मौके पर उन्होंने कहा कि 2019 में सरकार कांग्रेस की ही बनेगी । इस मौके पर प्रधानमंत्री मोदी की मन की बात कार्यक्रम पर जमकर निशाना साधा । उन्होंने कहा कि मोदी जी केवल अपने मन की बात लोगों तक पहुंचाते हैं और लोगों की बात सुनने का उनके पास कोई वक्त नहीं है
इस मौके पर उन्होंने कहा मोदी जी मन की बात कार्यक्रम में झूँठ बोलते है । उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मन की बात की तो लाइव कार्यक्रम के दौरान एक महिला से उन्होंने पूछा कि क्या उसकी आय दुगनी हुई है तो महिला ने बड़ी सहजता से कहा कि हां उसकी इनकम दुगनी हो गई है , लेकिन जब इसकी छानबीन की गई तो महिला झूठ नहीं बोल पाई तो उन्होंने बोला कि उनसे दिल्ली से आए एक अफसर ने यह बुलवाया था और उसने यह बोल दिया ।

उन्होंने कहा कि

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात केवल जुमला है और यह जुमला शब्द भी बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के माध्यम से आया है

मुख्यमंत्री मनोहर लाल के महिला संबंधित अपराधों पर लगाम लगाने के मामले पर उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार केवल घोषणा करने का ही काम करती है चाहे मोदी सरकार हो, चाहे खट्टर सरकार इन्होंने घोषणाओं के अलावा कुछ और दिया नहीं है ।
उन्होंने खट्टर साहब पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले कानून व्यवस्था की हालत को सुधारिए ,सारी महिलाएं और आम जनमानस देख रहा है कि किस तरह कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ रही हैं । हरियाणा रेप कैपिटल बनता जा रहा है । उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि आखिर राज्य की महिलाएं कब सुरक्षित होंगी । यह जो बातें कहते हैं उनमें से कोई भी बात जमीन पर खरी नहीं उतरती बातें करने पर जीएसटी तो लगता नहीं।
हरियाणा में चल रही गुटबाजी के मामले पर कांग्रेस नेता ने कहा की हमने पहले ही प्रस्ताव पारित किया हुआ है कि राहुल गांधी जहां चाहेंगे वहां वह फैसला ले लेंगे और जो भी फैसला लेंगे वह सब को मंजूर होगा ।
राजस्थान प्रभारी बनाये जाने पर उन्होंने कहा कि मेरी कर्म भूमि हरियाणा है और हमेशा रहेगी

गुटबाजी के मामले पर उन्होंने कहा कि मीडिया गुटबाजी की बात करता है लेकिन सभी ने अपने अपने तरीके से कांग्रेस का झंडा उठाया हुआ है ।
सभी लोग कांग्रेस को मजबूत करने की कोशिशों में लगे हुए हैं । चुनाव आते आते सभी एकजुट हो जाएंगे
इस मौके पर उन्होंने कहा कि 2019 में मोदी बाहर और कांग्रेस की सत्ता में बापसी होगी । उन्होंने BJP के बगावती सांसदों के तेवर के मामले पर कहा कि अभी तो केवल 2 लोगों ने पार्टी छोड़ने की बात कही है ना जाने ऐसे कितने लोग होंगे जो चुनाव आते आते पार्टी छोड़ जाएंगे । अगर सांसद अपने प्रधानमंत्री से नहीं मिल पाए तो वह उस पार्टी में रहकर करेंगे क्या ? उन्होंने दावा किया कि आगे आगे देखिए बहुत सारे लोग पार्टी छोड़ने वाले हैं ।

You cannot copy content of this page