सुरक्षा और प्रोटोकॉल के विना वाजपेयी का हाल लेने अचानक एम्स पहुंचे पीएम मोदी

Font Size

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार देर रात अचानक दिल्ली के एम्स अस्पताल पहुंच कर सबको चौका दिया। उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के स्वास्थ्य की जानकारी ली। पीएम मोदी ने एम्स जाने की सूचना अपने सुरक्षा कर्मियों को भी नहीं दी और बिना प्रोटोकॉल के ही एम्स पहुंच गए। चर्चा यह है कि एम्स के डॉक्टरों को भी उनके आने जानकारी यब मिली जब मोदी वहां पहुंचे।
मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया है कि पीएम मोदी बिना सिक्योरिटी और बिना रूट तय किये ही सात लोक कल्याण मार्ग से एम्स तक पहुंचे। इस दौरान उन्होंने ट्रैफिक नियमों का पालन भी किया और सभी लाल बत्ती पर रुके।
वे लगभग 45 मिनट तक एम्स में रहे और डॉक्टरों से बातचीत की। बताया जाता है कि पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी की हालत अब स्थिर है। उन्हें दो दिन पहले वेंटिलेटर पर भी रखा गया था।

बताया जाता है कि वाजपेयी का इलाज करने वाली डॉक्टरों की टीम में एम्स के डायरेक्टर डॉ. रणदीप गुलेरिया, कार्डियो विभाग के एचओडी डॉ. बहल और नेफ्रो विभाग के डॉक्टर शामिल है।

उल्लेखनीय है कि अटल बिहारी वाजपेयी 11 जून से एम्स में भर्ती हैं। सूत्रों का कहना है कि वाजपेयी को किडनी की समस्या के चलते भर्ती कराया गया था। इससे पूर्व भी पीएम मोदी 11 जून को वाजपेयी का हालचाल लेने एम्स पहुंचे थे। उनके अलावा भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सहित कई बड़े नेता भी एम्स पहुंचे थे।

You cannot copy content of this page