मोदी को जान से मारने की धमकी वाले पत्र का दुरूपयोग कर रही है भाजपा : शरद पवार

Font Size

पुणे : एनसीपी के प्रमुख शरद पवार ने भाजपा पर आरोप लगाया है कि यह पार्टी (भाजपा) पीएम नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी वाले पत्र का उपयोग सहानुभूति बटोरने के लिए कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा सत्ता का दुरुपयोग कर रही है. उनका कहना था कि केवल सहानुभूति पाने के लिए भाजपा पत्र का इस्तेमाल कर रही है।

यह आरोप पुणे में एक कार्यक्रम के दौरान संबोधित करते हुए शरद पवार ने लगाया. उन्होंने कहा कि ‘वे कहते हैं कि एक धमकी भरा पत्र मिला है। मैंने एक रिटायर्ड पुलिस अधिकारी से बात की जो सीआईडी के लिए काम कर चुके हैं। उन्होंने मुझे बताया कि पत्र में ऐसा कुछ भी नहीं है। पत्र का उपयोग लोगों की सहानुभूति लेने के लिए किया जा रहा है।

उन्होंने भीमा कोरेगांव हिंसा मामले पर आरोपियों की गिरफ्तारी पर भी सवाल उठाया .  उन्होने कहा, ‘जब एक-जैसी सोच रखने वाले लोग एक मंच के नीचे आकर इल्गार परिषद का आयोजन करते हैं तो उन्हें नक्सली कहकर गिरफ्तार कर लिया जाता है। उनका कहना था कि सभी को पता है कि भीमा कोरेगांव में किसका हाथ है .  जिनका इससे कोई संबंध ही नहीं था उन्हें गिरफ्तार किया गया। उनके अनुसार यह सत्ता का दुरुपयोग है।

You cannot copy content of this page