आईपीएल सट्टेबाजी में फंसे बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान से पुलिस की पूछताछ

Font Size

सोनू मलाद ने पुलिस को दी जानकारी अरबाज के यहाँ जालान का 3 करोड़ रुपए बाकी

सटोरिये ने धमकी दी थी भुगतान नहीं किया तो नाम का खुलासा कर देंगे 

अरबाज और जालान की कई तस्वीरें भी पुलिस के ने बरामद की

नई दिल्ली : आईपीएल क्रिकेट सट्टेबाजी में फंसे बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के भाई अरबाज खान को आज जांच में शामिल होने के लिए ठाणे पुलिस ने तलब किया है. बताया जाता है अरबाज अभी पुलिस स्टेशन में मोजूद हैं। मिडिया की खबर के अनुसार पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन आने से पहले अरबाज खान ने गैलेक्सी अपार्टमेंट में अपने माता-पिता से मुलाकात की।

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को ठाणे पुलिस की ओर से उन्हें इस बाबत समन भेजा गया था। उनसे जाँच इमं शामिल होने को कहा गया था. जानकारी के अनुसार क्रिकेट में सट्टेबाजी के मामले में अरबाज खान से पूछताछ करने के लिए वरिष्ठ निरीक्षक प्रदीप शर्मा समेत पांच सदस्यीय टीम गठित की गई है।

मिडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अरबाज शनिवार सुबह 11:00 बजे अपने बॉडीगार्ड शेरा के साथ ब्लैक बीएमडब्ल्यू कार में पुलिस स्टेशन पहुंचे। मीडिया ने उनसे मामले पर कुछ पूछने की कोशिश की लेकिन अरबाज ने कोई जवाब नहीं दिया।

रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेता अरबाज खान का नाम उन लोगों में शामिल है जिन्होंने भारत के शीर्ष सट्टेबाजों सोनू जालान उर्फ सोनू मालद के  द्वारा चलाए जा रहे सट्टे में बड़ा दांव लगाया था। सोनू मलाद भी पुलिस कस्टडी में है. खबर है कि सोनू मलाद से मिली जानकारी के अनुसार अरबाज के यहाँ जालान का 3 करोड़ रुपए बाकी है।

कहा जाता है कि अरबाज ने हाल ही में संपन्न हुए आईपीएल क्रिकेट में कुछ टीमों के लिए सट्टा लगाया था, जिसमें वो हार गए लेकिन उन्होंने भुगतान नहीं किया है। यह भी चर्चा है कि उक्त सटोरिये ने उन्हें धमकी दी थी कि अगर उक्त राशि का भुगतान नहीं करता है तो वो अरबाज खान के नाम का खुलासा कर देंगे। पुलिस के अपुष्ट सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि अरबाज का नाम जालान ने पूछताछ के दौरान बताया साथ ही अरबाज और जालान की कई तस्वीरें भी पुलिस के ने बरामद की है.

You cannot copy content of this page