मायावती ने कर्नाटक में गठबंधन कर संसद में हुए अपमान का लिया बदला : नरेद्र प्रजापति

Font Size

कुम्हार धर्मशाला में हुआ बसपा का पिछड़ा वर्ग सम्मेलन

 

बसपा परिवारवाद से दूर,पिछड़ा वर्ग पार्टी से जुड़कर प्रदेश में बनने वाली गठबंधन की सरकार  में ले हिस्सेदारी

 
मायावती ने कर्नाटक में गठबंधन कर संसद में हुए अपमान का लिया बदला : नरेद्र प्रजापति 2हिसार,27 मई 2018 : बसपा के तत्वावधान में स्थानीय कुम्हार धर्मशाला में जिला स्तरीय पिछड़ा वर्ग सम्मेलन का आयोजन किया गया।इस सम्मेलन के मुख्यअतिथि बसपा के प्रदेश उपाध्यक्ष नरेन्द्र प्रजापति थे वहीं वशिष्ट अतिथि के रूप में प्रदेश महासचिव कृष्ण जमालपुर,जोन प्रभारी डॉ प्रदीप अम्बेडकर,सुरेंदर पंघाल,जिला प्रभारी बलराज सातरोड़िया व सतबीर छिम्पा,जिलाध्यक्ष राजकपूर पाली पहुंचे तथा अध्यक्षता हिसार जोन प्रभारी गुरदीप कम्बोज ने की।सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए मुख्यअतिथि नरेंद्र प्रजापति ने कहा कि बसपा सर्वसमाज की पार्टी है।
 
बसपा संस्थापक साहब कांशीराम,इनैलो संस्थापक ताऊ देवीलाल व सुप्रीमो बहन मायावती ने पिछड़ा वर्गो के आरक्षण व हितों में मण्डल कमीशन लागू करवाने की लम्बी लड़ाई लड़ी थी।बसपा के संगठन व चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशियों में पिछड़ा वर्ग का सबसे ज्यादा प्रतिनिधित्व होता है।
 
लेकिन वर्तमान मोदी-बीजेपी सरकार पूर्ववर्ती कोंग्रेस की राह पर चलते हुए पिछड़ो के हितों में कोई काम नही कर रही और इन्हें केवल अपना वोट बैंक समझ रही है।प्रजापति ने प्रदेश व केंद्र सरकार से पूछा कि वो पिछड़े वर्गों के हितों में किए गए कार्यो पर श्वेत पत्र लाए।सरकार बताए कि हरियाणा में कितने प्रतिशत पिछड़े वर्गों के युवाओं को सरकारी नोकरियाँ व अन्य सार्वजनिक उपक्रमों के ठेके दिए गए है।बीजेपी का कार्य केवल जात-धर्म की राजनीति कर सम्प्रदायिकता को बढ़ावा देना है।
 
प्रदेश उपाध्यक्ष प्रजापति ने कहा कि हरियाणा में बसपा-इनैलो का गठबंधन बीजेपी-कोंग्रेस का विकल्प बन चुका है।आने वाला समय मायावती ने कर्नाटक में गठबंधन कर संसद में हुए अपमान का लिया बदला : नरेद्र प्रजापति 3गठबंधन का होगा।गठबंधन की सरकार बनने पर वर्षो से जनता की बिगड़ी बात को फिर से सुधारा जाएगा।बसपा के संगठन से पिछड़े वर्ग को जुड़ने की अपील करते है कहा कि बसपा मिशन-मूवमेंट को सींचती है तथा परिवारवाद से दूर है।जो कोम अपना इतिहास नही जानती वह नया इतिहास बना भी नही सकती।
 
उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने मंहगाई,बेरोजगारी व सम्प्रदायिकता को खत्म करने की बजाय पिछड़े वर्गों के आरक्षण को क्रीमीलेयर की नई परिभाषा गढकर व पूर्ववर्ती आयोग को भंग करके निष्प्रभावी बना दिया है।बीजेपी सरकार केवल घोषणाएं करती है और उन्हें भूल जाती है।लेकिन जनता वादों को कभी नही भूलती।
 
बीजेपी की कथनी-करनी में भारी फर्क नजर आने लगा है। प्रजापति ने कहा कि कर्नाटक में बसपा-जेडीएस गठबंधन ने बीजेपी को सत्ता में आने से रोक दिया था।मायावती ने शब्बीरपूर कांड पर संसद में हुए अपने अपमान का बदला बीजेपी से कर्नाटक में गठबंधन की सरकार बनाकर ले लिया है।
 
कर्नाटक में बसपा सुप्रीमो विपक्षी दलों के बीच केंद्र बिंदु थी।उन्होंने दावा किया कि पार्टी संगठन, गठबंधन के भाईचारे व विश्वास तथा जनता के अपार सहयोग से हरियाणा में गठबंधन का सीएम व केंद्र में बहन मायावती प्रधानमंत्री की कुर्सी सम्भालेगी।
 
इस अवसर पर जिलाउपाध्यक्ष मेवासिंह घोड़ेला,शमशेर डाबड़ा,जयसिंह सिहाग,बजरंग दास इन्दल,मेवासिंह बागड़ी,राजबीर सोरखी,गुलाब सिंह,रामपाल बौद्ध ,हँसराज नियाना ,हरिसिंह बगला, गुरचरण फौजी,बुधराम,दयानन्द ,बहादुर सिंह बीवीएफ जिलासंयोजक , दिलबाग डोभी,रामदिया खेड़ी,कृष्ण सैनीपुरा,रामनिवास,सोनू विस्रवाल,मेजर शमशेर सिंह, नरेंद्र मेहरा,तेलूराम अग्रोहा,पवन, संजय महंच,बामसेफ महेंद्र सिंह धानिया,बलबीर मुंडे व रामनिवास मुवाल सहित अन्य मौजूद थे।

You cannot copy content of this page