12वी क्लास की नाबालिग लड़की से 7 ने किया गैंग रेप

Font Size

लड़की ने लोक लाज के डर से की आत्महत्या 

यूनुस अलवी 

 
मेवात : जिले के खोड बसई गांव में कक्षा में पढ़ने वाली एक 17 साल की नाबालिक युवती के साथ गांव के ही 7 युवकों द्वारा गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित लड़की अपने साथ हुई इस घटना को बर्दास्त नहीं कर सकी जिसने परिजनों की गैरमौजूदगी में आत्म हत्या  कर ली।  मामले की सूचना पुलिस को लगी तो पुलिस ने मोके पर पहुँच कर युवती के शव  को पोस्टमार्टम करने के लिए नूंह सीएचसी भेज दिया  व युवती मृतिका के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।
 
आपको बता दें कि जिले के खोड बसई गांव की नाबालिक लड़की जिसकी उम्र 17 साल है लड़की को गांव के ही 7 युवकों द्वारा 29 अप्रेल की रात को 2:30 पर घर से उठा ले जाते हैं तथा जब घरवालों को लड़की के बारे में पता चलता है तो वह उसे ढूंढने के लिए निकलते हैं लड़की गांव से ही कुछ दूरी पर उन्हें बदहवास हालत में मिलती है। आरोपी परिजनों को देखकर अपने दो मोटरसाइकिल को मौके पर छोड़कर फरार हो जाते हैं। लड़की को लेकर वह घर पर आते हैं घर पर लड़की अपने साथ बीती सारी घटना को अपने परिजनों को बताती है अगले दिन मृतक लड़की के पिता लड़की की माता को लेने के लिए दूसरे गांव चले जाते हैं तो घर पर लड़की अपने माता-पिता व अपनी इज्जत को लेकर गंभीर हो जाती है इसी बात को लेकर वह घर में बने बाथरूम में जाकर आत्महत्या कर लेती है 
 
लड़की 12 वीं कक्षा की छात्रा थी जो पढ़ने में काफी होशियार थी लेकिन गांव के ही कुछ युवकों द्वारा मृतक लड़की का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप करते हैं जिसको लड़की बर्दाश्त नहीं कर पाती है.
 
पुलिस ने 7 युवकों के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है पोस्टमार्टम करा कर मृतक नाबालिक लड़की का शव परिजनों को सौंप दिया गया है जल्दी ही सभी युवकों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी मौके पर से दो मोटरसाइकल भी बरामद कर ली गई है जिस पर युवकों द्वारा लड़की को ले जाया गया था।

You cannot copy content of this page