आने वाली सरकार कांग्रेस की होगी : दीपेंद्र हुड्डा

Font Size

भिवानी : रोहतक से कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि कार्यकर्ता कांग्रेस पार्टी की रीड हैं। कांग्रेस ही एक ऐसी पार्टी है जिसमें सभी वर्गों के पूरा मान-सम्मान दिया जाता है। आज भाजपा सरकार हर मोर्चे पर फेल है। भाजपा ने चुनाव से पूर्व जो वाईदे किया थे उनमें से एक भी वायदे को पूरा नहीं किया। युवाओं को रोजगार देने की बजाए उल्टा उन्हें नौकरी से हटाने का काम किया है। सांसद यहां राकेश पोहकरवास के निवास स्थान पर कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार के शासन में लाटू, खसोट, चोरी, डकैती, गैंगरेप व दुष्कर्म जैसी घटनाऐं कम होने की बजाय बढती जा रही है। प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम मात्र की भी नहीं है। किसानों पर बोलते हुए सांसद हुड्डा ने कहा कि आज किसानों की फसल की खरीद को लेकर भाजपा ने जो प्रति एकड़ में 4 क्विंटल बाजरे की ही खरीद आई दिखाकर किए जाने पर भी विरोध जताया। उन्होंने कहा कि इससे तो यह प्रतीत होता है कि सरकार किसानों के साथ-साथ अन्य किसी भी वर्ग का भला नहीं चाहती।

उन्होंने कहा कि आज भी भाजपा सरकार ने प्रदेश का हर वर्ग परेशान है और वह सत्ता में बदलाव चाहता है। आज प्रदेश के युवा वर्ग के साथ-साथ हर वर्ग कांग्रेस
में ही अपना भविष्य उज्जवल समझता है। उन्होंने कहा कि आने वाली सरकार कांग्रेस की होगी और हर वर्ग को दौबारा से उपर उठाया जाएगा।

You cannot copy content of this page