जैतूनी बेगम के नेतृत्व में कामा से सैकड़ों हुए कांग्रेस रैली में शामिल

Font Size

जैतूनी बेगम के नेतृत्व में कामा से सैकड़ों हुए कांग्रेस रैली में शामिल 2कामा । कामां विधानसभा क्षेत्र की पूर्व जिला पार्षद जैतूनी बेगम पत्नी मोहम्मद इस्माइल काटपुरी एवं युवा कांग्रेस नेता नसीम अहमद की अगुवाई में क्षेत्र के सैकड़ों लोग आज दिल्ली में जन आक्रोश रैली के लिए रवाना हुए । दर्जनों गाड़ियों में उनके समर्थक कांग्रेस पार्टी के समर्थन में नारे लगाते हुए कामा क्षेत्र के विभिन्न कस्बों और गांव से निकले और रैली में शामिल हुए। इस अवसर पर पूर्व जिला पार्षद जैतूनी बेगम ने कहा कि उनके आह्वान पर सैकड़ों लोग जन आक्रोश रैली में शामिल हुए और उन्होंने कांग्रेस पार्टी की नीतियों एवं पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के प्रति अपनी आस्था व्यक्त की। महिला नेता ने कहा कि जन आक्रोश रैली के माध्यम से देश की जनता में राहुल गांधी ने बहुत स्पष्ट और मजबूत से संदेश देकर यह बात दिया है कि भाजपा झूठ और अहंकार की राजनीति करती है जबकि कांग्रेस के लिए देश की जनता सबसे पहले है।

उनका कहना था कि कांग्रेस पार्टी इस क्षेत्र में बहुत मजबूत है । यहां परंपरागत रूप से कांग्रेस को हमेशा जबरदस्त समर्थन मिलता रहा है क्योंकि यही एक पार्टी है जो समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर चलती है । आज क्षेत्र के लोगों को भारतीय जनता पार्टी की सरकार से भारी नाराजगी है। विकास अवरुद्ध है । सड़कों की हालत बदतर है । कस्बे और गांव की गलियों टूटी हुई है शिक्षण संस्थान बदहाल स्थिति में है कहीं भवन हैं तो कहीं शिक्षक नहीं कहीं शिक्षक हैं तो भवन नहीं उच्च शिक्षा की दृष्टि से यह क्षेत्र आज भी पूरी तरह उपेक्षित है। इसलिए विधानसभा क्षेत्र के लोग राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में प्रदेश में भी बदलाव चाहते हैं । पूर्व सीएम अशोक गहलोत एवं राजस्थान प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष सचिन पायलट की अगुवाई में प्रदेश में कांग्रेस बहुत मजबूत हो रही है। जनता में पार्टी का जनाधार मजबूत हुआ है। लोग बदलाव के मूड में तैयार बैठे हैं। विधानसभा चुनाव हो या लोकसभा चुनाव इस बार इस क्षेत्र में बदलाव की लहर तीव्र गति से चलेगी। इसका परिचय आज बड़ी संख्या में क्षेत्र के लोगों ने दिल्ली में रामलीला मैदान में आयोजित राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की अध्यक्षता में जन आक्रोश रैली में शामिल होकर दिया।जैतूनी बेगम के नेतृत्व में कामा से सैकड़ों हुए कांग्रेस रैली में शामिल 3

कांग्रेस पार्टी के युवा नेता नसीम अहमद जो समाज सेवी मोहम्मद इस्माइल कानपुरी के सुपुत्र हैं ने दावा किया कि आज उनके साथ काम विधानसभा क्षेत्र के सैकड़ों युवा कार्यकर्ता एवं समर्थक जन आक्रोश रैली में शामिल हुए । उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने जिस प्रकार मजबूती के साथ भारतीय जनता पार्टी की जनविरोधी नीतियों , उनके झूठ और उनके वादाखिलाफी का खुलासा किया वह काबिलेगौर है। लोगों को यह बात बहुत पसंद आई कि उन्होंने रोजगार और भ्रष्टाचार को लेकर भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जी के नेतृत्व में देश का युवा पूरी तरह बदलाव चाहता है ।जिससे पिछले 4:30 वर्षों से विकास की गति जो रुकी हुई है वह फिर से आगे बढ़े और विकास के विभिन्न क्षेत्रों में भारत का नाम दुनिया में स्थापित हो। नसीम अहमद ने कहा कि कि उनका परिवार मेवात के क्षेत्र में विकास के लिए हमेशा समर्पित रहा है। पिछले 4 पीढ़ियों से उनके परिवार के लोग इस क्षेत्र की जनता की सेवा कर रहे हैं । उन्होंने कहा पूर्व पार्षद जैतूनी बेगम के नेतृत्व में हम सभी कामा विधानसभा क्षेत्र में राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के विचारों को जन जन तक पहुंचाएंगे और कांग्रेस पार्टी को और मजबूत करने के लिए दिन रात काम करेंगे। उनका कहना था कि क्षेत्र के किसान इस बात से आश्वस्त हैं कि कांग्रेस पार्टी ही उन्हें कर्ज से बाहर कर सकती है क्योंकि उनके ही कार्यकाल में पहले ही किसानों के कर्ज माफ हुए थे। आज खेती करना इतना महंगा हो गया किसानों की बचत जीरो हो चुकी है । आम जनता भाजपा के अहंकार से निजात चाहती है इसलिए इस बार राजस्थान विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को ऐतिहासिक जीत मिलेगी। हम सभी राहुल गांधी के नेतृत्व में अशोक गहलोत एवं सचिन पायलट के निर्देशन में पार्टी के लिए पूरी मेहनत करेंगे।

रैलीय में शामिल होने वालों में जैतूनी बेगम, नसीम अहमद, सरपंच धिमरी इसाक, सरपु कैथवारा, मजलिस, सोएब, अजमत, आशा धिमरी, जेबर धिमरी , वहीद , आबिद सहित सैकड़ों लोग थे। 

You cannot copy content of this page