जन आक्रोश रैली में भाजपा का जनविरोधी चेहरा होगा बेनकाब: डॉ मुकेश शर्मा

Font Size

मोदी सरकार की विफलताओं को राहुल गांधी उजागर करेंगें

गुरुग्राम । केंद्र की भाजपा सरकार की विफलताओं को उजागर करने के लिए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में दिल्ली में आयोजित जन आक्रोश रैली को सफल बनाने के लिए हरियाणा कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव व वरिष्ठ अधिवक्ता डॉ मुकेश शर्मा द्वारा लगातार जन संपर्क स्थापित किया जा रहा है । इस क्रम में शुक्रवार को जनसंपर्क के दौरान उन्होंने गुड़गांव विधानसभा क्षेत्र मे व्यापक भ्रमण करने के साथ कार्यकर्ताओं को रैली को सफल बनाने की जिम्मेदारियां सौंपी। उन्होंने कहा कि बूथ स्तर से कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई है कि वह गुरुग्राम विधानसभा क्षेत्र से भारी संख्या में युवाओं और आम लोगों को लेकर रैली में पहुंचे और भाजपा सरकार द्वारा किए जा रहे जनविरोधी कार्यों का विरोध करें।

डॉ मुकेश शर्मा ने कहा कि दिल्ली में होने वाली जन आक्रोश रैली में भाजपा की केंद्र और प्रदेश सरकारों की विफलताओं को उजागर किया जाएगा। आम जनता को बताने का प्रयास किया जाएगा कि किस तरह सरकार नोटबंदी और जीएसटी आदि गलत निर्णय के जरिए आम आदमी को परेशान और उनका शोषण कर रही है। डॉ शर्मा ने अधिकाधिक संख्या में युवाओं को रैली में पहुंचने का आह्वान करते हुए कहा कि नोटबंदी के कारण देश में बेरोजगारी की बहुत बड़ी फौज खड़ी हो रही है और यह देश और समाज के भविष्य के लिए बेहद चिंता का विषय है ।

उन्होंने कहा कि जन आक्रोश रैली के माध्यम से हम जनता को संदेश देना चाहते हैं कि अगर देश के सभी जाति धर्म वर्ग संप्रदाय के लोगों को एक साथ लेकर चलने वाली कोई पार्टी है तो कांग्रेस है। इसी पार्टी के हाथ में देश का विकास व भविष्य सुरक्षित रह सकता है।

You cannot copy content of this page