नगर निगम गुरूग्राम ने की सीएम विंडो से प्राप्त शिकायत पर कार्रवाई

Font Size

गांव सुखराली में सरकारी भूमि को कब्जामुक्त करवाया

गुरूग्राम, 24 अप्रैल। नगर निगम गुरूग्राम द्वारा आज सीएम विंडो से प्राप्त शिकायत पर कार्रवाई करते हुए गांव सुखराली में सरकारी भूमि को कब्जामुक्त करवाया। इस कार्य के लिए नगर निगम के डीआरओ विजय यादव को ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया था।

    आज नगर निगम के डीआरओ विजय यादव के नेतृत्व में नगर निगम की इनफोर्समैंट टीम पुलिस बल के साथ गांव सुखराली पहुंची। गांव के जोहड़ पर कुछ व्यक्तियों द्वारा अवैध कब्जा किया हुआ था। टीम ने मौके पर पहुंचकर जेसीबी की सहायता से वहां पर अवैध रूप से किए गए निर्माणों को ध्वस्त किया। किसी भी प्रकार के विरोध की स्थिति से निपटने के लिए सैक्टर-17/18 थाना प्रभारी विकास पुलिस बल के साथ मौजूद थे। टीम में नगर निगम की ओर से डीटीपी मोहन सिंह, सहायक अभियंता कुलदीप सिंह, कनिष्ठ अभियंता रोहित एवं धीरज सहित इनफोर्समैंट विंग के कर्मचारी उपस्थित थे।

    इसके साथ ही इनफोर्समैंट टीमों ने बस स्टैंड से सीआरपीएफ कैंप चौक, न्यू रेलवे रोड़, राजीव नगर, गुरूद्वारा रोड़, गांव मोलाहेड़ा, डूंडाहेड़ा, प्रेमपुरी रोड़, झाड़सा चौक से गांव झाड़सा, सैक्टर-31 सहित आसपास के क्षेत्र में सडक़ों एवं फुटपाथों को अतिक्रमण मुक्त करने के लिए अभियान चलाया। टीमों ने रेहड़ी-पटरी, टपरीनुमा स्टॉलों, विभिन्न दुकानदारों द्वारा दुकानों के बाहर रखे गए सामान, कूल विक्रेताओं द्वारा सडक़ पर किए गए अतिक्रमण, साईनेज बोर्ड सहित अन्य प्रकार के अस्थाई अतिक्रमण को हटाया। साथ ही दुबारा से अतिक्रमण नहीं करने बारे चेतावनी दी। यह कार्रवाई कनिष्ठ अभियंता आशीष सहरावत तथा कनिष्ठ अभियंता नवीन कुमार की टीमों द्वारा की गई।    

You cannot copy content of this page