पश्चिम बंगाल में एक शिक्षक ने दो छात्राओं के साथ रेप किया

Font Size

वहशी शिक्षक ने गुरू-शिष्या के रिश्ते को मिटटी में मिला दिया

रायगंज। देश के लोगों का गुस्सा अभी उन्नाव व कठुआ गेंगरेप को लेकर शांत भी नहीं हुआ कि अब एक और ताजा मामला पश्चिम बंगाल के रायगंज शहर का सामने आ गया है। यह घटना भी देश को शर्मसार करने वाली है क्योंकि एक वहशी शिक्षक ने गुरू-शिष्या के रिश्ते को मिटटी में मिला दिया है. मिडिया की खबर के अनुसार एक शिक्षक ने चौथी कक्षा में पढऩे वाली दो नावालिग़ बच्चियों के साथ चार दिन तक रेप किया. इस घटना का खुलासा तब हुआ जब एक लड़की ने शुक्रवार को स्कूल जाने से इनकार कर दिया और अपने माता पिता से आपबीति बताई ।

 

बताया जाता है कि उस लड़की के परिवार वालों ने  उससे स्कूल न जाने का कारण पूछा तो बच्ची ने उसके साथ अपने शिक्षक द्वारा की गयी हैवानियत का खुलासा किया. पीडिता के परिजनों ने रायगंज पुलिस थाने में उक्त शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। उस लडक़ी के माता-पिता दूसरी बच्ची के घर गए और उनसे भी अपनी बच्ची से पूछताछ करने की बात की. इसके बाद दूसरी बालिका ने भी शिक्षक की अमानवीय करतूत की तस्दीक की और माता पिता को सारी कहानी सुनाई . अब उसने भी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है । खबर है कि दोनों छात्राओं का जिला अस्पताल में शनिवार को मेडिकल कराया गया है ।

 

दूसरी तरफ रेप का मामला दर्ज होने के बाद आरोपी टीचर फरार हो गया है। स्थानीय पुलिस का कहना है कि आरोपी 35 वर्षीय शिक्षक शादीशुदा है। दोनों छात्राओं के साथ यह घटना क्लास में स्कूल की छुट्टी होने के बाद हुई है। शिक्षक ने दोनों को इसका खुलासा करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी  भी दी थी। मामला दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

You cannot copy content of this page