चौदह साल की नाबालिग के साथ रेप का आरोपी डेढ महिने से फरार

Font Size

महिला थाना पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करना भूल गई

आरोपी मामला वापिस लेने का पीडित परिवार पर दवाब बना रहे हैं

यूनुस अलवी

 
मेवात :   नगीना खंड के गांव गूजरनंगला में चौदह साल की नाबालिक लडकी के साथ घर में घुसकर बलात्कार करने का आरोपी पिछले डेढ महिने से खुलेआम घूम रहा है। वहीं आरोपी पक्षा पीडित परिवार पर फैंसला के लिए दवाब बना रहा है। इतना ही नहीं आरोपी पीडित परिवार को झगडे के लिए उकसा रहे हैं। पीडित ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सीएम विंडा और मेवात पुलिस कप्तान से मिलकर गुहार लगाई है।
   पीडित लडकी के पिता ने बताया कि 26 जनवरी को करीब 12 बजे वह परिवार के साथ खेतों पर काम कर रहा था। घरेलू कार्याे को संभालने के लिए उसकी करीब चौदह साल की बेटी घर पर अकैली थी। जब वह घर पर काम कर रही थी तो अचानक गांव गुजरनंगला निवासी आरोपी रिजवान पुत्र तैयब घर पहुंच गया। लडकी को अकेली देखकर आरोपी जबरजस्ती उसको कमरे में ले गया जहां उसके साथ जबरजस्ती गलत काम कर रहा था इसी दौरान लडकी की बुआ आ गई। जब उसकी बुआ को कमरे में लडकी के चिल्लाने की आवाज सुनाई दी तो उसने दरवाजा भटखटाया। आरोपी घर का दरवाजा खोल और महिला को धक्का देकर भाग गया।
  लडकी के पिता ने बताया कि महिला थाना पुलिस ने करीब दस दिन बाद मामला तो दर्ज कर लिया लेकिन अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है। उसके घर के सामने एक खोखा है जहां पर आरोपी बेठकर फब्तियां कस्ते रहते हैं और वे झगडा करने के लिए उकसाते हैं। आरोपी उस पर फैंसला करने का दवाब बना रहे हैं।
  महिला थाना प्रभारी मुनिया देवी का कहना है कि पास्को ऐक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही है जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया जाऐगा।

You cannot copy content of this page