रेप की कोशिश करने का आरोपी फौजी पुलिस की पकड से बहार

Font Size

 

: अपना गुनाह छुपाने के लिए पीडित पक्ष पर दर्ज कराया मारपीट का मामला

यूनुस अलवी

 
मेवात : नूंह जिला के गांव बझेडा में रात के समय एक महिला के साथ रेप करने की कोशिश करने और बाद में झगडा का मामला दिखाने की नियत से पीडित परिवार के साथ घर में घुस कर मारपीट करने और फिर पीडितों के ही खिलाफ मारपीट का झूंठा मामला दर्ज कराने के आरोपी 20 दिन के बाद पुलिस की पकड से बहार है। पुलिस द्वारा आरोपियों की गिरफ्तार ना होने से आरोपी पक्ष के होंसले बुलंद हैं। पीडित परिवार ने गांव के सरपंच और आरोपियों पर फैंसले का दवाब बनाने का आरोप लगाया है। वहीं महिला थाना प्रभारी मुनिया देवी का कहना है कि पीडित महिला की शिकायत पर रेप की नियत से छेडछाड करने, घर में घुसकर मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया हुआ है। जल्द ही जांच कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाऐगा।
 
   पीडित महिला के पति ने बताया कि 26 फरवरी की रात्री वह अपनी पत्नि के साथ छत पर सोया हुआ था। रात के करीब डेढ बजे उसकी पत्नि पैशाब के लिए खडी हुई तो पडौस में रहने वाला फौजी अंकित ने अपनी छत से आकर उसे पकड लिया और मूंह बंद कर छत पर बने एक कमरे में ले जाने लगा। जैसे ही उसकी पत्नि के मूंह से हाथ हटा उसने शोर मचा दिया। उसकी आंख खुल गई। उसने देखा की उसकी पत्नि को आरोपी अंकित कमरे में जबरजस्ती करने की कोशिश कर रहा है। उसने आरोपी को पकड कर कमरे में ही बंद कर दिया। शोर सुनकर आरोपी के और उसके परिवार वाले जग गऐ। उसने 100 नंबर पर पुलिस को कॉल किया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला।
  महिला के ससुर ने बताया कि उसके बाद आरोपी अंकित के परिवार वाले लाठियों से लैस होकर उनकी छत पर आ गऐ। हमारे साथ मारपीट कर आरोपी को छुडाकर ले गऐ। पीडित ने बताया कि दवाब बनाने की नियत से आरोपियों ने दूसरे ही दिन मारपीट की पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज करा दी। उन्होने दूसरे दिन इसकी शिकायत महिला थाने में की जहां पूरी जांच के बाद पुलिस ने 6 मार्च को आरोपी अंकित के खिलाफ रेप की कोशिश करने और आधा दर्जन लोगों के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट करने का मुकदमा दर्ज कर लिया था।
 
  पीडित परिवार ने बताया कि गांव का सरपंच और आरोपी उन पर जबरजस्ती फैंसले का दवाब बना रहे हैं। फैंसला ना करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दे रहे हैं।

You cannot copy content of this page