अपहरण का मास्टरमाइंड एम्एलए पुन्हाना का रिश्तेदार गिरफ्तार

Font Size

दो माह पहले हुआ था एस एच ओ का अपहरण

लूटी गई गाडी भी बरामदpunhana-car-1

नूह : जैसा कि ज्ञात है कि लगभग 2 महीने पहले थाना सेक्टर 29 गुडगाँव के तत्कालीन SHO का कुछ बदमाशों ने अपहरण कर लिया था तथा अपहरणकर्ता उसे गाडी सहित ले गए थे। रास्ते में उसके ATM कार्ड के माध्यम से रूपये निकाल लिए थे। कई घंटे बंधक बनाने के बाद ये बदमाश SHO का मोबाइल नकदी व गाडी लूटकर ले गए थे तथा उसे मथुरा जिला के एरिया में छोड़ गए थे। इस घटना बारे थाना सेक्टर 29 गुडगाँव में मुकदमा दर्ज करके दोषियों की तलाश शुरू की गई थी। 4 अपहरणकर्ता पहले ही गिरफ्तार किए जा चुके हैं जिन्होंने पूछताछ पर बतलाया था कि इस मामले का मास्टरमाइंड पुन्हाना निवासी इस्लामुद्दीन है जिसने बदमाशों को कार लूटने के लिए भेजा था लेकिन ये बदमाश जब कार लूटने चक्कर में सुशांत लोक में खड़े थे तो SHO सेक्टर 29 वहां पर अपनी प्राइवेट कार द्वारा आ गया जिसने शक होने पर इन सभी को अपनी चार में बिठा लिया तथा थाने ले जाने लगा। मौक़ा देखकर इन बदमाशों ने SHO को काबू कर लिया तथा मारपीट करके गाडी की डिकी में डाल दिया और मेवात में ले गए।

पूछताछ पर उन्होंने बतलाया था की SHO से लूटी गई गाडी को इन्होने पुन्हाना निवासी इस्लामुद्दीन नामक व्यक्ति को दे दिया था। वो ही इस गैंग का सरगना है तथा पुन्हाना से विधायक श्री रहीसा के दामाद का बड़ा भाई है। इसे कई दिन पहले दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इसे प्रोडक्शन वारंट पर पुलिस हिरासत में लिया गया था। इस बदमाश का नाम इस्लामुद्दीन पुत्र सदीक अहमद निवासी वार्ड नंबर 6 पुन्हाना जिला मेवात उम्र लगभग 43 साल है। पूछताछ पर इसने अपना गुनाह स्वीकार किया है तथा बतलाया है कि SHO से लूटी गई गाडी को इसने छुपा रखा है। इसकी निशानदेही पर लूटी गई स्विफ्ट गाडी को भी बरामद कर लिया गया है।

पूछताछ पर ज्ञात हुआ कि यह एक शातिर अपराधी है तथा इस पर संगीन अपराध के लगभग 28 मुक़दमे दर्ज है। मेवात एरिया के काफी युवक इसकी गैंग में शामिल है।

You cannot copy content of this page