पत्रकारों नें बांका डीएम निलेश देवरे का फूंका पुतला

Font Size

कहा विक्षिप्त है डीएम

मधेपुरा : बांका डीएम की तानाशाही की चर्चा हर तरफ़ हो रही है । सोशल मीडिया पर तरह तरह के उपाधि से डीएम को नवाजा जा रहा है साथ हीं मिडियाकर्मियों ने भी मोर्चा खोल दिया है । शनिवार को मधेपुरा के पत्रकारों नें भूपेन्द्र चौक पर डीएम निलेश देवरे का पुतला फूंका और प्रदर्शन किया । बता दें कि बांका के डीएम निलेश देवरे नें पिछले दिनों जिले के सरकारी कार्यालयों को पत्र प्रेषित कर हिन्दुस्तान समाचार पत्र संवाददाता सत्यप्रकाश को कार्यालय में प्रवेश से रोकने का आदेश जारी किया है ।

दरअसल सत्यप्रकाश नें डीएम द्वारा एक महादलित महिला के साथ बदसलुकी किये जाने की खवर प्रेषित की थी । इसके बाद डीएम नें सत्यप्रकाश पर रुपया उगाही का आरोप लगाते हुए पत्र प्रेषित किया ।पत्रकारों ने बांका डीएम को मानसिक रुप से विक्षिप्त बताते हुए कहा कि डीएम को इतनी भी समझ नहीं है कि कार्यालय में प्रवेश से रोकने का पत्र किसी पत्रकार के विरुद्ध निर्गत नहीं किया जा सकता है ।

पत्रकारों नें डीएम को बिहार का सवसे भ्रष्ट अधिकारी बताते हुए कहा कि अपने भ्रष्ट आचरण को छुपाने के लिये हीं इस तरह का आदेश जारी किया है । कार्यक्रम में रजनीश रंजन, आई सी भगत, पृथ्वीराज यदुवंशी, राजीव रंजन , छात्र नेता राहुल यादव, भाजपा नेता अंकेश कुमार, युवा नेता हर्ष सिंधु, जटाशंकर आदि ने भाग लिया।

डाँक्टरों ने भी खोला मोर्चा : डीएम के कार्यशैली से सिर्फ़ मीडियाकर्मी हीं नहीं बल्कि जिले के पदाधिकारी भी पड़ेशान हैं ।पिछले दिनों डाँक्टरों के साथ बैठक में डीएम नें बिहारी कहते हुए भला-बुरा बोल दिया जिसके बाद डांक्टरों नें भी मोर्चा खोल दिया है ।

You cannot copy content of this page