पांच करोड विकास राशी को बांटने का अधिकार पार्षदों ने जिला प्रमुख को दिया

Font Size

यूनुस अलवी

मेवात : मेवात जिला परिषद की शुक्रवार को बेठक आयोजित की गई। बेठक की अध्यक्षता जिला प्रमुख अनीसा बानों ने की। बेठक में कुल 25 जिला पार्षदों में से 22 पार्षदों ने भाग लिया। बेठक में पिछली मीटिंग के फैंसलों की पुष्टि करने, जिला परिषद को प्राप्त हुऐ करीब पांच करोड रूपयों को वितरण करने और ग्राम पंचायतों में वर्ष 2018-19 में मनरेगा के तहत कराये जाने वाले कार्यो के लेबर बजट की मंजूरी देने का एजेंडा रखा गया था।

  नूंह जिला प्रमुख अनीसा बानों ने बताया कि शुक्रवार को आयोजित की गई बेठक में पिछली मीटिंग की पुष्टि की गई, मनरेगा के तहत पंचायतों के लेबर की करीब साडे 6 करोड रूपये की राशी को मंजूरी प्रदान की गई। वहीं सभी जिला परिषद के पास विकास कार्यो के लिए आऐ करीब पांच करोड रूपयों को बांटने का अधिकार जिला प्रमुख को सर्वसम्मति से दिया गया। बेठक में कुल 25 जिला पार्षदों में से 22 ने भाग लिया। अनुपस्थित रहने वाले जिला पार्षदों में सीरीन खान, नितिन गर्ग और जगन शामिल हैं।

   जिला प्रमुख ने बताया कि गांवो के विकास पर जिला पार्षदों की मार्फत कराने जाने वाले विकास के लिए सरकार की ओर से करीब पांच करोड रूपये की राशी प्राप्त हुई है। इस राशी को सभी पार्षदों के आग्रह पर उनके वार्डो में जल्द ही वितरित कर दिया जाऐगा।
   

इस मौके पर जिला विकास एंव पंचायत अधिकारी राकेश मोर, सीओ राजेंद्र कुमार, बीडीपीओं अमित कुमार, जिला पार्षद वली मोहम्मद, मुम्ताज, जेकम, तारीफ खुरशीद, इकबाल, सेहरूना, मदीना, पूनम, साहीन, रबन्ना, बिलाल, हाजी जमील, तारीक, इमान, अंजुम, अययूब, जान मोहम्मद के अलावा भाजपा नेता आलम उर्फ मुंडल मौजूद रहे।

You cannot copy content of this page