हरेरा की जागरूकता के लिए सेमीनार 13 को , हरेरा चेयरमैन डा. खण्डेलवाल होंगे मुख्य अतिथि

Font Size
गुरुग्राम, 09 मार्च। हरियाणा रीयल एस्टेट रेगुलेटरी अथॉरिटी (हरेरा) तथा बिल्डिंग एण्ड अदर कंस्ट्रक्शन वर्कर्स एक्ट के तहत पंजीकरण व सुरक्षा प्रावधानों पर 13 मार्च को गुरुग्राम के एचएसआईआईडीसी ऑडीटोरियम में एक कार्यशाला का आयोजन किया जाएगा जिसमें हरेरा गुरुग्राम के चेयरमैन डा. के के खण्डेलवाल मुख्य अतिथि होंगे।
 
इस संबंध में गुरुग्राम में नियुक्त अतिरिक्त श्रमायुक्त (एनसीआर) नरेश नरवाल ने बताया कि यह कार्यशाला 13 मार्च मंगलवार को प्रात: 10 बजे से शुरू होगी। इसमें हरेरा के बारे में विस्तार से जानकारी दी जाएगी कि किस प्रकार से यह अथॉरिटी बिल्डरों तथा फलैट अलाटियों के लिए मददगार है। हरेरा के विभिन्न पहलुओं पर एक पॉवर प्वायंट प्रैजेंटेशन दी जाएगी और उसके बाद प्रश्रोतरी सत्र होगा। 
 
उन्होंने बताया कि इस कार्यशाला में निर्माण क्षेत्र से जुड़े श्रमिकों का ऑनलाईन पंजीकरण तथा सुरक्षा पहलुओं पर विस्तार से जानकारी दी जाएगी। इसके बाद भी प्रश्रोतरी सत्र होगा ताकि किसी को भी ऑनलाईन पंजीकरण आदि के बारे में संशय हो तो वह दूर किया जा सके। श्री नरवाल ने बताया कि निर्माण क्षेत्र में सुरक्षा उपायों तथा नियमों के उल्लंघन पर भी एक प्रैजेंटेशन दी जाएगी।
 
इस कार्यशाला में श्रम विभाग के अधिकारीगण तथा औद्योगिक सुरक्षा एवं स्वास्थ्य विभाग के सभी अधिकारीगण उपस्थित रहेंगे। 

You cannot copy content of this page