चानौंत, घिराए के बाद भाटला के ग्रामीणों ने भी दिया हरपाल बूरा को समर्थन

Font Size

भाटला के ग्रामीणों ने हरपाल बूरा को किया पगड़ी पहना कर सम्मानित

भाजपा की जनविरोधी नीतियों से हरियाणा के किसान परेशान : हरपाल बूरा

चानौंत, घिराए के बाद भाटला के ग्रामीणों ने भी दिया हरपाल बूरा को समर्थन 2हांसी/हिसार : चानौंत व घिराए गांव की भाईचारा कमेटियों द्वारा भाटला गांव में भाईचारा पंचायत का आयोजन किया गया जिसकी अध्यक्षता छाज्जू राम मास्टर, जोगीराम  ठोलेदार,जगदीप प्रधान, राममेहर बेरवाल ने संयुक्त रुप से की। अनूसूचित जाति से धर्मपाल ने हरपाल बूरा को पगडी पहना कर सम्मानित किया।  इस मौके पर घिराए व  चानौत के ग्रामीणों ने कांग्रेसी नेता व पूर्व ट्रिब्यूनल सदस्य व हरपाल बूरा के लिए आगामी विधानसभा चुनावों के लिए समर्थन मांगा। भरी पंचायत में सभी लोगों ने अपने  हाथ ऊपर उठाकर हरपाल बूरा के लिए समर्थन व सहयोग देने का ऐलान किया। इसी दौरान  समस्त ग्रामीणों ने हरपाल बूरा को भाईचारे की पगड़ी पहनाकर उन्हें सम्मानित  भी किया।

भाटला गांव के लोगों ने कहा कि हमने सवैद दूसरे को वोट दिया है अबकि बार हम अपने भाई हरपाल को वोट देकर अपना विधायक बनाएगें तथा गावों में भाईचारे की मिशाल पेश करके सभी जातियों की कमेटी का गठन करके अपने भाई बूरा के लिए हांसी हलके के सभी गांवों में अपने स्तर पर जाकर बूरा के समर्थन  जुटाएगें।चानौंत, घिराए के बाद भाटला के ग्रामीणों ने भी दिया हरपाल बूरा को समर्थन 3

इस अवसर पर हरपाल बूरा ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि ग्रामीणों  जो उन्हें पडग़ी पहना कर सम्मान दिया है मेरी आने वाली पीढिय़ा भी इस सम्मान का हमेशा  कर्जादार रहेगी। बूरा ने कहा कि ग्रामीणों ने मुझे सेवा करने का मौका दिया तो इस कर्ज को भी उतारने का काम करुगा। बूरा ने कहा कि चानौत, भाटला, घिराए गांव की जो कमेटियां फैसला लेगी वे उनके साथ कंघे से कंघा मिलाकर उनके साथ चलेगें। हरपाल बूरा ने कहा कि इस भाजपा सरकार में आज किसानों की दयनीय हालत हो  चुकी है किसान आत्म हत्याए करने को मजबूर हो रहे है किसानों को भाजपा सरकार में फसलों के उचित भाव नहीं मिल रहे है और न ही किसानों के खेतों तक पर्याप्त  पानी पहुंच रहा है। उन्होंने कहा कि आज जीएसटी से व्यापारी परेशान है रोजना बढती महगाई के कारण आम आदमी को दिक्कते हो रही है रही है। हरपाल ने कहा कि और रोजाना अपराधिक घटनाएं हो रही हैं जिससे हांसी के व्यापारी परेशान हैं।  

 

उन्होंने कहा कि कि हांसी में अपराधिक घटनाओं का ग्राफ सबसे ज्यादा बढ़ा है और डकैती,  लूटपाट की घटनाएं रोजाना बढ रही हैं और अपराधियों के हौसले बुंलद हो रहे है और चोरों ने मङ्क्षदर तक को भी नही बक्शा है। हरपाल बूरा ने कहा कि  हरियाणा प्रदेश में  आए दुष्मकर्म की घटनाए बढ़ रही है भाजपा सरकार नाकाम साबित हो रही है। कांग्रेसी  नेता हरपाल बूरा ने कहा कि सरकार की नोटबंदी और जीएसटी की नीति लागू  होने से आज किसान, मजदूर, व्यापारी, उद्योगपति सब लोग परेशान हो चुके हैं। ये लोग इस सरकार से छुटकारा पाना चाहते हैं।

ग्रामीणों ने संबोधन में कहा कि हरपाल  सिंह बूरा ईमानदार, पढ़े लिखे, कर्मठ और योग्य और लॉ के नालेज वाले व्यक्ति है। इन्होंने अपने जीवन में सदैव लोगो की भलाई के लिए कार्य किए हैं, ऐसे योग्य इंसान को राजनीति में आज आगे बढ़ाने की जरूरत है। उल्लेखनीय है कि अब तक घिराए व चानौत गांव के समर्थन मिल चुका है और आज भाटला गांवके लोगों ने उन्हें भारी  समर्थन देकर उन्हें पगडी पहना कर सम्मानित है।  वरिष्ठ काग्रेसी नेता पिछले काफी सालों से कांग्रेस पार्टी के सच्चे सिपाही रहे है। हरपाल पूरा कांग्रेस  सरकार में पूर्व  टैक्स ट्रिब्यूनल के सदस्य रहे है।

इससे पूर्व कांग्रेस पार्टी के पूर्व प्रदेश सचिव, प्रदेश संगठन मंत्री,जिला उपाध्यक्ष व ब्लाक अध्यक्ष रहे चुके है। वे हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के  कार्यकारी सदस्य भी रह चुके है। हरपाल बूरा  1996 में घिराए हलके से अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (तिवाडी) पार्टी से भी चुनाव लड़ चुके है आज  वर्तमान समय में उनकी हांसी हलके में काफी अच्छी पकड़ है।

You cannot copy content of this page