तुगलकाबाद ने मांडी को जबकि अनंगपुर ने बास को हराया

Font Size

बाबा धन्नराम क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन

28 टीम शामिल

गुड़गाव। गांव ग्वाल पहाड़ी के गवर्नमेंट स्कूल ग्राउंड में चल रही बाबा धन्नराम क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन 9 अक्टूबर को होगा। 2 अक्टूबर से शुरू हुई इस प्रतियोगिता के तहत शुक्रवार को तीन टीमों के बीच मैच खेले गए। इस प्रतियोगिता में दिल्ली और हरियाणा के अलग-अलग जिलों से 28 टीम हिस्सा ले रही हैं।
आयोजक धीरज तंवर ने बताया कि शुक्रवार को दिल्ली के तुगलकाबाद और मांडी के बीच में क्रिकेट मैच हुआ, जिसमें तुगलकाबाद ने 93 रन बनाए, जबकि मांडी गांव की पूरी टीम 50 रनों पर ही सिमट गई। दूसरा मैच फरीदाबाद के अनंगपुर और दिल्ली के बास के बीच में हुआ, जिसमें फरीदाबाद विनर रहा। तीसरा मैच गुड़गांव के नाथूपुर और सिकंदरपुर गांव के बीच में हुआ। नाथूपुर गांव के खिलाड़ियों ने सिकंदरपुर गांव के खिलाड़ियों को पराजित कर मैच अपने नाम कर लिया।
तंवर ने बताया कि इस मौके पर मुख्य अतिथि के तौर राजस्थान से सांसद सुखबीर जौनापुरिया ने उपस्थित होना था, लेकिन वे किसी कारण नहीं पहुंच सके। इसके चलते उनके पुत्र अशोक जौनापुरिया पहुंचे। वहीं दिल्ली के आप पार्टी के विधायक करतार सिंह और नगर निगम दिल्ली के पार्शद रमेश अंबावता मौजूद रहे। उन्होंने बताया कि 10-10 ओवर की इस प्रतियोगिता में पहले स्थान पर आने वाली टीम को 21 हजार रूपये पुरस्कृत किया जाएगा, जबकि द्वितीय टीम को 11000 और तृृतीय टीम को 5100 रूपये से पुरस्कृत किया जाएगा।
उन्होंने बताया कि शनिवार को भी तीन टीमों के बीच में क्रिकेट मैच खेला जाएगा। इसमें मुख्य अतिथि के तौर पर सोहना विधानसभा क्षेत्र के विधायक तेजपाल तंवर और दिल्ली से विधायक ब्रह्म सिंह तंवर मौजूद रहेंगे। इस मौके पर मास्टर तेजराम, महावीर, रघुवर, गोपाल, मास्टर देवीचंद, शीशपाल आदि गणमान्य लोग मौजूद थे।

You cannot copy content of this page