जयललिता के स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार का दावा

Font Size

चेन्‍नई : तमिलनाडु की मुख्‍यमंत्री जे जयललिता के स्‍वास्‍थ्‍य में धीरे-धीरे लगातार सुधार होने का दावा उनका ईलाज कर रहे डाक्टरों किया है . साथ है यह भी कहा है कि उन्हें अभी लम्बे समय तक अस्पताल में ही रहना पड़ेगा.

मुख्‍यमंत्री के स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर उपलब्‍ध कराई गई अपडेट में यह जानकारी दी गे है कि उनके फेफड़ों की समस्याओं का इलाज यूके के एक विशेषज्ञ द्वारा किया जा रहा है.

बताया जाता है कि उनकी स्थिति कि जाँच के लिए एम्स के डॉक्टरों की एक टीम भी आई.यहाँ जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया कि एम्स के पल्मोनोलॉजी मेडिसिन विभाग के डॉ. जी खिलनानी, एनेस्थेसियोलॉजी एंड क्रिटिकल केयर विभाग की प्रोफेसर डॉ. अंजनत्रिका और कार्डियोलॉजी विभाग के प्रोफेसर नीतीश नायक ने गुरुवार को जयललिता का इलाज कर रहे अपोलो अस्पताल के डाक्टरों के साथ चर्चा की.

अपोलो अस्पताल के सीओओ सुबैया विश्वनाथन ने कहा, ‘एम्स की विशेषज्ञ टीम ने मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य की जांच की और यहाँ चल रहे इलाज को ठीक बताया. इस बीच ब्रिटिश विशेषज्ञ डॉ. रिचर्ड जॉन बियेले ने भी जयललिता की सेहत की जांच-पड़ताल की.

 

उल्लेखनीय है कि जयललिता को गत 22 सितंबर को अपोलो अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. उनके स्वस्थ्य कि स्थिति जानने को लेकर एक समाज सेवी ने हाई कोर्ट में पिआइएल डाला था.

You cannot copy content of this page