उम्र बढ़ने के साथ राहुल और अपरिपक्व हो गए : जेटली

Font Size

नईदिल्ली : राहुल गाँधी जैसे जैसे बड़े हो रहे हैं वैसे वैसे और अपरिपक्व (बुद्धिहीन, कम समझदार )होते जा रहे हैं. उनके द्वारा गुरुवार को दिए गए बेतुके बयान से यह सिद्ध होता है. यह बात मैं उनके बारे में लगातार कहता रहा हूँ.

यह कहना है केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली का. श्री जेटली ने आज एक निजी न्यूज चैनल को दिए साक्षात्कार में स्पष्ट किया कि केंद्रीय सरकार ने सर्जिकल स्ट्राइक के सम्बन्ध में देश के राष्ट्रपति, पूर्व प्रधान मंत्री डॉ मनमोहन सिंह, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी, और यहाँ तक कि देश के सभी प्रमुख राज्यों के मुख्य मंत्रियों को व्यक्तिगत रूप से इस सम्बन्ध में विश्वास में लिया और सारी जानकारी दी. इसके बाद डीजिएमओ ने स्वयम प्रेस कांफ्रेंस कर  देश के सामने सर्जिकल स्ट्राइक की जानकारी दी. फिर सर्वदलीय बैठक बुला कर सभी प्रमुख केंद्रीय मंत्रियों व विपक्ष के नेता के समक्ष डीजिएमओ ने प्रेजेंटेसन देकर स्ट्राइक की विस्तृत जानकारी दी. इसके बाद इस तरह के सवाल खड़े करना अपने आप में दुर्भाग्यपूर्ण है. वित्त मंत्री ने कहा कि इस तरह राहुल गाँधी देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ कर रहे है. उन्होंने कहा कि राहुल के बेतुके बयान से स्पष्ट होता है कि वे उम्र बढ़ने के साथ साथ और अधिक अपरिपक्व होते जा रहे हैं.

श्री जेटली ने कहा कि इस तरह वे न तो अपना भला कर पा रहे हैं और न ही अपनी राजनीति का भला कर पा रहे हैं.

गौरतलब है कि वित्त मंत्री गुरुवार को कांग्रेस नेता राहुल गाँधी के उस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे जिसमें उन्होंने मोदी सरकार पर सेना के खून की दलाली करने का अनर्गल आरोप लगाया था.

उल्लेखनीय है कि इससे पूर्व आप नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल व मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष संजय निरुपम ने सर्जिकल स्ट्राइक को फर्जी बताते हुए इसका सबूत जारी करने की मांग की थी . इस मामले को लेकर देश में मिडिया जगत व राजनितिक दलों के बीच जबरदस्त बहस छिड़ी हुई है. एक तरफ सेना विशेषज्ञ इस तरह के विडिओ को जारो करने से मना कर रहे हैं जबकि केजरीवाल जैसे राजनेता सबूत मांग कर देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड कर रहे हैं.

You cannot copy content of this page