आईएमटी मानेसर, बावल, पानीपत व रोहतक में स्कूल के लिए प्लाट की नीलामी

Font Size

ई-नीलामी 28 फरवरी,2018 को प्रात: 9 बजे शुरू होगी और सायं 3 बजे तक चलेगी

 

चण्डीगढ़, 12 फरवरी :  हरियाणा राज्य औद्योगिक एवं अवसंरचना विकास निगम (एचएसआईआईडीसी) ने आईएमटी मानेसर, बावल, औद्योगिक सम्पदा पानीपत और रोहतक में स्कूल स्थलों की ई-नीलामी करने का निर्णय लिया है। ई-नीलामी 28 फरवरी,2018 को प्रात: 9 बजे शुरू होगी और सायं 3 बजे तक चलेगी।

निगम के एक प्रवक्ता ने आज यहां यह इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए बताया कि आईएमटी मानेसर फेज-2 में 6075 वर्गमीटर प्रत्येक के स्थल-1 और 2, आईएमटी बावल, फेज-3 में 3078 वर्गमीटर, औद्योगिक सम्पदा, पानीपत में 12474 वर्गमीटर और आईएमटी रोहतक, फेज-3 में 6257 वर्गमीटर के स्थलों की नीलामी की जाएगी।

उन्होंने बताया कि स्थलों का आकार अंतरिम है तथा वास्तविक आकार निशानदेही के अनुसार या कब्जा लेते समय निर्धारित किया जाएगा। विशिष्टï स्थल की कुल लागत भी इसके अनुसार अलग हो सकती है। उन्होंने बताया कि एफएआर 100 से बढ़ाकर 150 प्रतिशत किया गया है और बढ़ी हुई एफएआर के लिए दरों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। इसलिए 150 प्रतिशत तक एफएआर का इस्तेमाल करने के मामले में सफल बोलीदाताओं को एचएसआईआईडीसी की मांग पर दरों के अनुपात में भुगतान करना होगा।

प्रवक्ता ने बताया कि यदि कोई आवेदक नेट बैंकिंग के माध्यम से धरोहर राशि जमा करवाना चाहता है तो वह ई-नीलामी शुरू होने से पहले जमा करवा सकता है। इच्छुक बोलीदाताओं को 26 फरवरी, 2018 को सायं 5:00 बजे तक या इससे पहले, ऑनलाइन भुगतान के माध्यम से धरोहर राशि या ई-सेवा शुल्क जमा करवाने के लिए पोर्टल haryanaeprocurement.gov.in पर साइनअप करके यूजर आईडी और पासवर्ड लेना होगा।

उन्होंने बताया कि विवरणिका तथा नीलामी की अन्य नियम व शर्तें वैबपोर्टल www.hsiidc.org.in तथा haryanaeprocurement.gov.in पर भी उपलब्ध हैं।

Suvash Chandra Choudhary

Editor-in-Chief

You cannot copy content of this page