स्वर्ण जयंती समारोह के लिए अधिकारी तैनात

Font Size
गुडग़ांव :  गुडग़ांव में आयोजित होने वाले हरियाणा स्वर्ण जयंती समारोह की तैयारियों को लेकर आज गुडग़ांव के उपायुक्त टीएल सत्यप्रकाश ने जिला प्रशासन के अधिकारियों की डयूटी लगाई और उन्हें इस दौरान किसी प्रकार की लापरवाही ना बरतनेें के निर्देश दिए। उपायुक्त ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी हरियाणा स्वर्ण जयंती समारोह में मुख्य अतिथि होंगे और केंद्रीय मंत्रियों, सांसदों, विधायकों व अन्य राज्यों के मुख्यमंत्रियों को भी आमंत्रित किया गया है, इसलिए यह जरूरी है कि सभी अधिकारी अपनी जिम्मेदारियां ठीक प्रकार से समझ लें और समारोह की तैयारियों में जुट जाएं।
उपायुक्त द्वारा आज जारी आदेशों में गुडगाँव  के अतिरिक्त उपायुक्त विनय प्रताप सिंह की डयूटी निमंत्रण पत्र संबंधी कार्य में लगाई गई है जिसमें गुडग़ांव की नगराधीश अल्का चौधरी उनका सहयोग करेंगी। लाईटिंग संबंधी कार्य की समस्त जिम्मेदारी नगर निगम के संयुक्त आयुक्त रोहित यादव व विवेक कालिया को दी गई है। स्मृति चिन्ह् एवं प्रशंसा पत्र संबंधी कार्यो को अतिरिक्त उपायुक्त विनय प्रताप सिंह देखेंगे। सुरक्षा व्यवस्था की जिम्मेदारी गुडग़ांव उत्तरी के एसडीएम सुशील सारवान की रहेगी।
इसी प्रकार बैठने की व्यवस्था(स्टेप सीटिंग)संबंधी कार्य को गुडग़ांव के अतिरिक्त उपायुक्त विनय प्रताप सिंह, शीतला माता पूजा स्थल बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वत्सल वशिष्ट तथा लोक निर्माण विभाग के एसई राजीव अग्रवाल सुनिश्चित करेंगे तथा मैदान में लोगों की बैठने की व्यवस्था गुडग़ांव दक्षिणी के एसडीएम सतीश यादव तथा पटौदी के एसडीएम रविंद्र यादव द्वारा की जाएगी।
मंच का ओवरऑल इंचार्ज नारनौल के अतिरिक्त उपायुक्त राजेश जगपाल को बनाया गया है। आयोजन स्थल पर गुलदस्ते व पौधें की व्यवस्था के लिए हुडा के बागवानी अभियंता प्रदीप निराला को दी गई है। विशिष्ट अतिथियों के लिए शौचालयों की व्यवस्था नगर निगम के संयुक्त आयुक्त रोहित यादव तथा पब्लिक टायलेट की व्यवस्था नगर निगम की संयुक्त आयुक्त अनु श्योकंद द्वारा की जाएगी।
समारोह में आने वाले अतिथियों की सूची के लिए हथीन के तहसीलदार मानव मलिक, ओयो कंपनी व एनकंपास इवेंट मैनेजमेंट कंपनी तथा स्कूलों के साथ तालमेल के लिए अतिरिक्त उपायुक्त विनय प्रताप सिंह, गुडग़ंाव के एसडीएम सुशील सारवान तथा डीईटीसी समीर यादव को लगाया गया है।  ताऊ देवी लाल क्रिकेट स्टेडियम में कार्यालय स्थापित करने की जिम्मेदारी हुडा के संपदा अधिकारी तरूण पांवरिया, हथीन के तहसीलदार मानव मलिक तथा मानेसर के तहसीलदार संकल्प कुमार को दी गई है।
विश्राम गृह तथा अतिथियों के ठहरने की व्यवस्था नगर निगम के अतिरिक्त आयुक्त अमित खत्री, गुडग़ांव उत्तरी के एसडीएम सुशील सारवान तथा हुडा संपदा अधिकारी तरूण पांवरिया करेंगे। रात्रि भोज संबंधी कार्य के लिए हुडा प्रशासक यशपाल यादव की डयूटी लगाई गई है। भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई)द्वारा किए जाने वाले कार्यों की देखरेख गुडग़ांव के एसडीएम सुशील सारवान व नगर निगम के संयुक्त आयुक्त रोहित यादव करेंगे। मीडिया संबंधी कार्यों के लिए सूचना, जन सपंर्क एवं भाषा विभाग के उप-निदेशक एवं जिला सूचना एवं जनसंपर्क  अधिकारी आर एस सांगवान, जिला सूचना अधिकारी अंजलि धींगड़ा तथा गुडग़ांव के डीईटीसी एस पी एस चौहान को नियुक्त किया गया है।

You cannot copy content of this page