सडक हादसा एक की मौत, एक का पैर टूटा

Font Size

 पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी ड्राईवर की तलाश शुरू

यूनुस अलवी

मेवात : मेवात के नूंह-अलवर रोड पर गांव रावली के नजदीक कार ने मोटरसाईकल में टक्कर मार जिसमें दो लोग गंभीर रूपये से घायल हो गऐ। शाहिद नाम के आदमी की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई जबकि दूसरे आदमी का पैर टूट गया जिसे नूंह के शहीद हसन खां मेडिकल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस ने कार चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर आरोपी ड्राईवर की तलाश शुरू कर दी है।
पलवल जिला के गांव उटावड निवासी मृतक शाहिद के भाई फारूख ने बताया कि मंगलवार की शाम को उसका छोटा भाई शाहिद (30) और बहनोई इब्बर (25) निवासी अडबर जिला नूंह जो दौहा-रावली में मौसी के यहां मिलने जा रहे थे जब वे नूंह-अलवर रोड गांव रावली के नजदीक पहुंचे तो सामने से तेज रफ्तार से आ रही कार ने मोटरसाईकल में टक्कर दी जिसमें शाहिद और इब्बर गंभीर रूप ये घायल हो गऐ। शाहिद की हालत नाजुक देखते हुऐ उसे दिल्ली रेफर कर दिया जिसकी रास्ते में मौत हो गई। जबकि इब्बर का पैर टूट गया जिसका शहीद हसन खां मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। फारूख ने बताया कि मृतक शाहिद के चार बच्चे हैं।
वहीं फिरोजपुर झिरका थाना प्रभारी ने बताया कि कार को कब्जे में ले लिया है। चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। वहीं मृतक का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

You cannot copy content of this page