महिला पुलिस थाना ने की 24 घंटे में त्वरित कार्रवाई : 20 मामले के आरोपियों को धर दबोचा

Font Size

केवल 15 दिनों में इस प्रकार के अपराधों के 21 मामले  निपटाने का दावा किया

दिसम्बर-2017 में भी महिलाओं के विरुद्ध हुए अपराधों के 32 मामलों में आरोपियों की गिरफ्तारी की थी

गुरुग्राम : गुरुग्राम की महिला थाना सैक्टर-51 ने महिलाओं के विरुद्ध अपराध सम्बन्धी 20 मामले में 24 घंटे में त्वरित कार्रवाई कर आरोपियों को धर दबोचा. इनमें छेड़छाड़, दुष्कर्म, पोस्को की धाराओं में दर्ज मामले शामिल हैं. साथ ही महिला पुलिस टीम ने केवल 15 दिनों में इस प्रकार के अपराधों के 21 मामले  निपटाने का दावा किया है. इससे पूर्व भी दिसम्बर-2017 में गुरुग्राम पुलिस ने महिलाओं के विरुद्ध हुए अपराधों के 32 मामलों में आरोपियों की गिरफ्तारी की थी.

गुरुग्राम पुलिस के पीआरओ रविन्द्र कुमार के अनुसार महिला थाना सैक्टर-51 की एस एच ओ महिला निरीक्षक कैलाश देवी के नेतृत्व में गुरुग्राम पुलिस, महिलाओं के विरुद्ध अपराधों की रोकथाम के लिए तत्परता से काम कर रही है. महिला थाना इस प्रकार के मामले के प्रति संवेदनशीलता से काम कर रहा  है ऐसे आपराधियों व आरिपियों के खिलाफ पुलिस तत्परता से कारवाई कर रही है. मामले की जांच भी बिना किसी देरी के पूर्ण कर उसके अनुसार कार्रवाई की जा रही है.  

रविन्द्र कुमार ने कहा कि महिला पुलिस थाना सैक्टर-51, गुरुग्राम की पुलिस टीम का महिला विरुद्ध अपराधों के प्रति चलाये गए अभियान से इस प्रकार की गतिविधियों पर अंकुश लगाने में मदद मिल रही है. उन्होंने स्पष्ट किया कि यह अभियान आगे भी जारी रहेगा.

You cannot copy content of this page