सेक्टर-5 के सीएमएस परिसर में स्पा की आड़ में चल रहे देह व्यापार का पर्दाफाश

Font Size

छ: महिला व दो युवक गिरफ्तार 

पिस्तौल की नोक पर छीना झपटी की वारदात करने वाले तीन अपराधी पकडे गए 

चंडीगढ़, 9 जनवरी :  हरियाणा पुलिस ने भगतसिंह चौक सेक्टर-5, गुरुग्राम के निकट सीएमएस परिसर में स्पा की आड़ में चल रहे देह व्यापार का पर्दाफाश करने और स्पा से छ: महिला व दो युवक सहित कुल आठ आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इसके अतिरिक्त, पुलिस ने रेवाड़ी में सिलसिले वार पिस्तौल की नोक पर छीना झपटी की वारदात करने वाले तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

पुलिस विभाग के एक प्रवक्ता ने आज यह जानकारी देते हुए बताया कि थाना सेक्टर-5, गुरुग्राम पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि उक्त स्थल पर स्पा के नाम पर वेश्यावृत्ति का धन्धा हो रहा है।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने सूचना मिलते ही कानून की औपचारिकताओं को पूरा करते हुए बिना किसी देरी के बताए हुए स्थान पर जाकर अपने बोगस ग्राहकों को स्पा में भेजा। जहाँ पर युवक और युवतियों आपत्तिजनक स्थिति में मिली। इन सभी आठों आरोपियों के खिलाफ थाना सेक्टर-5, गुरुग्राम में इम्मोरल ट्रैफिकिंग अधिनियम की उचित धाराओं के तहत अभियोग अंकित करके आरोपियों को अभियोग में नियमानुसार गिरफ्तार किया गया जिन्हें आज अदालत में पेश किया गया।

इसके अतिरिक्त, रेवाड़ी पुलिस ने सिलसिले वार पिस्तौल की नोक पर शहर में छीना झपटी की वारदातों को अंजाम देते हुए दहशत फैलाने वाले तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से दो देशी पिस्तौल व छ: जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं। आरोपियों की पहचान गुजरवाडा निवासी जोनी, राजेश उर्फ भाईडा व शक्ति नगर निवासी संदीप उर्फ काली के रूप में हुई है।

पुलिस को सूचना मिली थी कि शहर में एक के बाद एक छीना झपटी की वारदात को अंजाम देने वाले तीनों आरोपी बाईपास पर प्रजापति चैक के नजदीक हथियारों सहित घुम रहे हैं। सूचना मिलते ही एएसआई संजय कुमार के नेतृत्व में एएसआई इन्द्रजीत, प्रधान सिपाही शिवकुमार, ईएचसी धर्मदेव, सिपाही बीरंिसह, पवन कुमार, मुकेश सरकारी गाड़ी चालक प्रवीन कुमार को लेकर टीम गठित कर रेड की गई और तीनों आरोपियों को मौके पर ही काबू कर लिया गया। तलाशी के दौरान पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से दो देशी पिस्तौल व छ: जिंदा कारतूस बरामद किए है।

आरोपियों ने 24 दिसंबर की रात को गुजरवाडा चैक पर स्थित दुकान संचालक जितेन्द्र कुमार के साथ मारपीट की तथा हवाई फायर करते हुए नकदी छीन कर फरार हो गए। गुजरवाडा चैक पर वारदात को अंजाम देकर आरोपी आजाद चैक पर स्थित एक चिकन शूप की दुकान पर पहुंच गए और दुकान संचालक ईशांत के साथ मारपीट की और धमकी देते हुए पैसों की मांग तथा हवाई फायर करते हुए मौके से फरार हो गए। इसके अतिरिक्त, 26 दिसंबर की रात को आरोपियों ने वैधवाडा निवासी चिराग गुप्ता से पहले लिफ्ट मांगी और रास्ते में कट्टा दिखाते हुए मोटरसाईकिल छीन ले गए। 28 दिसंबर की रात को आरोपी तेलीवाडा में स्थित कनफैन्सरी दुकान संचालक राकेश व जोगिन्द्र से पिस्तौल की नोक पर नकदी छीन ले गए थे।

31 दिसंबर की रात को आरोपी मॉडल टाउन में स्थित पुराने डीसी कार्यालय के नजदीक से मिनी महल होटल संचालक से मारपीट कर पिस्तौल की नोक पर नकदी छीन ले गए थे। गिरफ्तार किए गए आरोपियों को आज अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। रिमांड के दौरान आरोपियों द्वारा की गई अन्य वारदातों के बारे में गहनता से पूछताछ की जाएगी।

You cannot copy content of this page