दिल्ली-पानीपत हाईवे पर सिंधु बॉर्ड के पास कार दुर्घटना में चार नेशनल खिलाडियों की मौत

Font Size

हादसा इतना वीभत्स था कि नेशनल हाईवे पर कई सौ मीटर तक मृतकों के मांस के लोथड़े बिखरे हुए मिले

सभी खिलाड़ी वेट लिफ़्टिंग नेशनल चैंपियन थे

2 खिलाड़ी गंभीर रूप से घायल

नई दिल्ली। मिडिया की खबर के अनुसार दिल्ली-पानीपत हाईवे पर सिंधु बॉर्ड के पास एक कार दुर्घटना में चार नेशनल खिलाडियों की दर्दनाक मौत हो गई। इस भीषण दुर्घटना में 2 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए हैं . जानकारी मिली है कि इसमें सवार सभी खिलाड़ी वेट लिफ़्टिंग नेशनल चैंपियन थे.  दोनों घायल खिलाडियों को नरेला के पहले सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल ले जाया गया था और गंभीर हालत देखते हुए उन्हें मैक्स अस्पताल शालीमार बाग के लिए रेफर किया गया है। हादसा इतना वीभत्स था कि नेशनल हाईवे पर कई सौ मीटर तक मृतकों के मांस के लोथड़े बिखरे हुए मिले. 

बताया जाता है कि घटना में गंभीर रूप से घायलों में दिल्ली ,नांगलोई निवासी सक्षम यादव भी हैं. सक्षम यादव दो बार वेट लिफ़्टिंग के वर्ल्ड चैम्पियन रह चुके हैं.  दुर्घटनाग्रस्त कार से बरामद किट से अंदाजा लगाया गया है कि ये सभी लोग कहीं खेल में भाग लेने जा रहे थे.  अलीपुर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। यह घटना सुबह की है .

कहा जा रहा है कि घने कोहरे में स्विफ्ट डिजायर कार का बैलेंस बिगडऩे के कारण यह दुर्घटना हुयी है. कार डिवाइडर और खम्भे से टकरा गई .  प्रथम दृष्टया देखने से पता चलता है कि कार की रफ़्तार काफी तेज थी क्योंकि खंभे से टकराने से इस गाड़ी की छत उड़ गई है . 

You cannot copy content of this page