गुरुग्राम उद्योग विहार में 11.76 एकड़ प्राईम फ्री होल्ड लैण्ड की ई नीलामी 12 फरवरी को

Font Size

चंडीगढ़, 29 दिसम्बर : हरियाणा राज्य औद्योगिक एवं अवसंरचना विकास निगम ने  ट्राजिंट ओरियन्टिड डैवलपमेंट (टीओडी) राईटस के साथ वााणिज्य निकुंज, फेस-5 उद्योग विहार गुरुग्राम में 11.76 एकड़ प्राईम फ्री होल्ड लैण्ड पर वाणिज्यिक विकास का एक सुनहरी अवसर प्रदान करने की पेशकश की है। 

हरियाणा राज्य औद्योगिक एवं अवसंरचना विकास निगम के एक प्रवक्ता ने यह जानकारी देते हुए बताया कि इस 11.76 एकड़ भूमि की ई-नीलामी 12 फरवरी, 2018 को की जाएगी। 
उन्होंने बताया कि इसके अतिरिक्त, एचएसआईआईडीसी कार्यालय  वाणिज्य निकुंंज फेस-5 उद्योग विहार गुरुग्राम में इच्छुक बोलीदाताओं के सवालों के समाधान के लिए 10 जनवरी 2018 को एक प्रे-वीड बैठक का आयोजन किया जायेगा। यदि नियम एवं शर्तों में कोई बदलाव है तो उसे 7 दिनों के भीतर किया जाएगा और संशोधित बोली दस्तावेज को वैबसाईट- www.hsiidc.org.in और hsiidc.haryanaeprocurement.gov.inपर होस्ट किया जाएगा। इच्छुक पार्टियां पात्रता मानदण्डों, भागीदारी,  अदायगी प्रक्रिया और ई-नीलामी/आवंटन के अन्य नियम एवं शर्तों के लिए वैबसाईट- [email protected], hsiidcesewa.org.in और hsiidc.haryanaeprocurement.gov.in से जानकारी हासिल कर सकते है।  उन्होंने बताया  कि अधिक जानकारी के लिए कृपया श्री विजय गोदारा सम्पदा अधिकारी एचएसआईआईडीसी फेस-5 उद्योग विहार गुरुग्राम को  8398900072 पर सम्पर्क कर सकते है। 

You cannot copy content of this page